मोदी से पूछे खड़गे- कितने विपक्षी नेताओं का शिकार करेंगे: भाजपा की खुराक कितनी है; PM का जवाब- लोग हमसे जुड़ना चाहते हैं, तो क्या करें

 

मल्लिकार्जुन खड़गे शुक्रवार को महाराष्ट्र के लोनावला में कांग्रेस कार्यकारिणी अध्यक्षों के दो-दिवसीय ट्रेनिंग कैंप का उद्घाटन करने गए थे। वहीं उन्होंने यह बात कही।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा जिस तरह से विपक्षी नेताओं को अपने खेमे में शामिल कर रही है, उसे लेकर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात की। उन्होंने PM से कहा कि विपक्ष के नेताओं को डराकर भाजपा जॉइन कराया जा रहा है।

अकबर शेर को सीता शेरनी के साथ रखने पर विवाद: VHP ने हिंदू धर्म का अपमान बताया, कलकत्ता हाईकोर्ट में याचिका लगाई

 

खड़गे ने कहा- संसद में चाय पर चर्चा के दौरान उन्होंने PM से पूछा था कि भाजपा और कितने लोगों को गलत तरीके से जोड़ने वाली है। कई मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री भाजपा से जुड़ रहे हैं। मैंने PM से पूछा कि भाजपा की खुराक कितनी है।

खड़गे बोले- PM ने मुझे जवाब दिया कि अगर लोग भाजपा से जुड़ना चाहते हैं तो मैं क्या कर सकता हूं। मैंने उन्हें बताया कि भाजपा के लोग नेताओं-मंत्रियों को डरा-धमकाकर उन्हें पार्टी में शामिल करवा रहे हैं। इसके जवाब में PM बोले कि लोग सरकार का काम देखकर भाजपा से जुड़ना चाह रहे हैं।

खड़गे शुक्रवार को महाराष्ट्र के लोनावला में कांग्रेस पदाधिकारियों की दो दिवसीय ट्रेनिंग कैंप का उद्घाटन करने के बाद यह बात कही। यहां उन्होंने कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण के भाजपा जॉइन को लेकर कहा कि पाला बदलना कायरता की निशानी है।

 

लॉ कमीशन की सिफारिश-NRI शादियों का भारत में रजिस्ट्रेशन हो: रजिस्ट्रेशन नंबर पासपोर्ट पर लिखा जाए; भारतीयों से धोखाधड़ी रोकने सख्त कानून बने

संसद के बजट सत्र के दौरान चर्चा करते कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पीएम मोदी और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़।

संसद के बजट सत्र के दौरान चर्चा करते कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पीएम मोदी और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़।

खड़गे बोले- जिन्हें वोटर्स ने बड़ा नेता बनाया, वे भाग गए
खड़गे ने विपक्षी दल छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पार्टी वर्कर्स और वोटर्स ने कुछ लोगों को बड़ा नेता बनाया, लेकिन बड़ा नेता बनकर वे भाग गए। ये और कुछ नहीं बल्कि कायरता से भरा कदम है। खड़गे ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें डरना नहीं है। अगर हम डर गए, तो हम खत्म हो जाएंगे। लेकिन अगर हम लड़ेंगे तो हम जिएंगे और एक दिन जीत हमारी होगी।

हाईकोर्ट कैंपस से ऑफिस हटाने को तैयार AAP: सुप्रीम कोर्ट में कहा-अतिक्रमण नहीं किया; नेशनल पार्टी होने के चलते दूसरी जगह मांगी

 

13 फरवरी को भाजपा में शामिल हुए थे अशोक चव्हाण
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे अशोक चव्हाण 13 फरवरी को भाजपा में शामिल हुए थे। उनके साथ कांग्रेस के पूर्व MLC अमर राजुलकर ने भी भाजपा की सदस्यता ली। डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने दोनों को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

भाजपा में आने से एक दिन पहले 12 फरवरी को चव्हाण ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया था, इसके अलावा उन्होंने विधानसभा की सदस्यता से भी रिजाइन कर दिया था। पार्टी छोड़ने को लेकर उन्होंने कहा था कि उन्हें किसी से कोई शिकायत नहीं है। अगले दो दिन में वो आगे का फैसला लेंगे।

चव्हाण दिसंबर 2008 से नवंबर 2010 तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे। उनके पिता शंकरराव चव्हाण भी CM रह चुके हैं।

चव्हाण दिसंबर 2008 से नवंबर 2010 तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे। उनके पिता शंकरराव चव्हाण भी CM रह चुके हैं।

जयराम रमेश ने कहा था- ये वॉशिंग मशीन का असर
अशोक चव्हाण के भाजपा जॉइन करने पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा था कि ये एक विशेष वॉशिंग मशीन का असर है। कुछ लोगों को इस भ्रम में नहीं रहना चाहिए कि उनके जाने से कांग्रेस टूट जाएगी। जो जाते हैं, उनको कांग्रेस ने बहुत कुछ दिया है, उनकी योग्यता से ऊपर दिया है। हजारों युवा दरवाजे पर खटखटा रहे हैं और इन नेताओं के कारण उन्हें मौका नहीं मिल पाया।

क्या किसान आंदोलन के दौरान बांटी गई मुफ्त शराब: लोग बोले अन्नदाता अपने आंदोलन की खुराक लेते हुए; जानिए सच्चाई
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *