मोटरसाइकिल चोरी के दो आरोपी काबू

चार मोटरसाइकिल की बरामद

एस• के• मित्तल
जींद,
जींद पुलिस के डिटेक्टिव स्टाफ ने जींद रोहतक बाईपास से मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में दो व्यक्तियों को काबू करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपियों की पहचान राहुल उर्फ मूसा वासी उझाना व मनजीत उर्फ मोहित वासी बड़ौदा के रूप में की गई है।

नए बन रहे राष्ट्रीय राजमार्गों से खुलेंगे विकास के नए रास्ते: कर्मबीर सैनी

गौरतलब है कि दिनांक 14 अप्रैल को मीनू निवासी गांव चिमराडा जिला पानीपत ने थाना शहर जींद में दी शिकायत में बताया कि 11 अप्रैल को वह अपने रिश्तेदार के घर आया हुआ था। जींद भिवानी रोड बुड्ढा बाबा बस्ती में गली नंबर 4 में उसने अपनी मोटरसाइकिल मकान के साथ लगते हुए प्लाट में खड़ी की थी। सुबह देखा तो मोटरसाइकिल वहां पर नहीं मिली। पीड़ित की शिकायत पर थाना शहर जींद में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करके छानबीन शुरू की गई। चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए डिटेक्टिव स्टाफ जींद इंचार्ज पीएसआई आशीष कुमार ने बताया कि टीम द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर मोटरसाइकिल चोरी के दो आरोपियों को काबू करने में सफलता पाई है।

रोड़वेज के ड्राइवर ने बस में बैठे दंपत्ति को पीटा

डिटेक्टिव पुलिस जींद ने आरोपी राहुल उर्फ मूसा वासी उझाना जींद व रंजीत उर्फ मोहित वासी बड़ौदा हाल निवासी भटनागर कॉलोनी जींद को काबू किया है। उन्होंने बताया कि मुख्य सिपाही अशोक द्वारा आरोपियों को मोटरसाइकिल सहित रोहतक जींद बाईपास पुल के नजदीक से काबू किया गया जो चोरी की हुई मोटरसाइकिल को बेचने की फिराक में थे। आरोपियों को काबू कर गहनता से पूछताछ की गई तो आरोपी राहुल व मनजीत ने बताया कि लॉकडाउन में काम न चलने की वजह से उन्होंने मिलकर बुड्ढा बाबा बस्ती जींद के खाली पड़े मकान से मोटरसाइकिल चोरी की थी।

स्मार्टफोन की मांग घटी ‘एक चट्टान की तरह’, इस साल 200 मिलियन कम हैंडसेट

गहनता से पूछताछ पर आरोपियों से चोरी की गई 4 मोटरसाइकिल बरामद की है। आरोपियों को अदालत में पेश करके चौदह दिन के न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *