रोड़वेज के ड्राइवर ने बस में बैठे दंपत्ति को पीटा

ड्राईवर ने महिला का सिर पाईप में दे मारा

महिला को सिर में आई चोटें, पुलिस को दी शिकायत

रोड़वेज के ड्राइवर ने बस में बैठे दंपत्ति को पीटाआ रही बस नंबर एचआर56बी-6186 में सवार होकर अपनी ड्यूटी ज्वाइन करने आ रहा था। पीडि़त दंपत्ति गांव सामड़ी बुरान (सोनीपत) का अजमेर व उसकी पत्नी राजेश देवी ने बताया कि वे दोनों कैथल मे हुई किसी पारिवारिक मौत में शामिल होने के लिए गोहाना से सफीदों की बस में बैठे थे। रास्ते भर बस काफी धीरे-धीरे चल रही थी और बार-बार रास्ते में रुक रही थी।
जिस पर हम दोनों पति-पत्नी बात कर रहे थे कि हमने बस में आकर गलत किया। हमें सफीदों की बजाए जींद से होकर कैथल जाना चाहिए था। इस बस में बैठकर वे काफी लेट हो जाएंगे। ये बाते पास ही बैठे इस ड्राईवर संदीप ने सुन ली और उसने हमें गंदी-गंदी गालियां देनी शुरू कर दी। गालियां देते हुए ड्राईवर कहने लगा कि अगर इतनी ही जल्दी थी तो बस की बजाए अपनी गाड़ी लेकर जाना चाहिए था। जब हमने कहा कि जिस बस में वे बैठे है वह जनता की ही तो है और वे किराया देकर इस बस में बैठे हुए हैं।
उसके बाद उसने हमारे साथ काफी कहासुनी व अभ्रदता की लेकिन साथ बैठे यात्रियों ने किसी तरह से बीच बचाव करके मामले को शांत करवाया। उन्होंने बताया कि उनकी बस जैसे ही सफीदों के खानसर चौंक पर पहुंची तो ड्राईवर ने तांव में आकर हमारे साथ मारपिटाई व बदतमीजी की शुरू कर दी तथा बस स्टैंड वह हमें पीटता रहा। बस स्टैंड पर आकर इस ड्राईवर ने राजेश देवी का सिर बस में लगी पाईप में दे मारा। इस घटना में महिला घायल हो गई। उन्होंने इस सारे घटनाक्रम की जानकारी बस स्टैंड प्रबंधन व पुलिस को दी थी।
महिला का कहना था कि रोडवेज प्रबंधन व पुलिस ने कार्रवाई करने की बजाए समझौता करवाने की कोशिश की लेकिन ड्राईवर ने अपनी दादागिरी दिखाते हुए यह कहा कि वह रोहतक का है जो होता हैं कर लेना। इतना कहकर आरोपी ड्राईवर बस स्टैंड से रफूचख्क्कर हो गया। वहीं मौके पर पहुंचे पत्रकारों ने सफीदों बस स्टैंड के अधिकारियों से बात करनी चाही तो वे भी मौके से नौ दो ग्यारह हो गए। दंपत्ति ने शासन और प्रशासन से आरोपी कंडक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
वहीं बस स्टैंड पर मौजूद अन्य यात्रियों का भी कहना था कि बस कंडक्टर का व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण था और उसके खिलाफ निश्चित रूप से कार्रवाई होनी चाहिए। इस मामले में दंपत्ति ने रोडवेज ड्राईवर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दे दी है। वहीं जब सफीदों बस अड्डा प्रबंधक वीरेंद्र स्वामी से बात करनी चाहिए तो उनका मोबाइल आऊट ऑफ कवरेज आता रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *