मैथ्यू हेडन को उम्मीद है कि नए हस्ताक्षर बेन स्टोक्स आईपीएल 2023 में सीएसके के एक्स-फैक्टर होंगे

 

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैथ्यू हेडन का मानना ​​​​है कि बेन स्टोक्स को नए हस्ताक्षर आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक्स-फैक्टर होंगे।

इंग्लैंड के खिलाड़ी को 16.25 करोड़ रुपये की चौंका देने वाली कीमत पर खरीदा गया था, जिसका मतलब था कि ऑलराउंडर अपने इतिहास में फ्रेंचाइजी के लिए सबसे महंगी नीलामी थी।

उपयोगकर्ताओं द्वारा ट्रम्प, पोप के यथार्थवादी डीपफेक उत्पन्न करने के बाद एआई लैब मिडजर्नी ने सेवा रोक दी

और जबकि हेडन स्टोक्स के आलोचकों से सहमत थे कि ऑलराउंडर टी20 टूर्नामेंट में अपनी प्रतिष्ठा और क्षमता के अनुरूप नहीं रहे, उन्होंने इस साल देने के लिए न्यूजीलैंड में जन्मे इंग्लैंड के स्टार का समर्थन किया।

“सीएसके के लिए इस सीजन में एक्स-फैक्टर उनके नए हस्ताक्षर बेन स्टोक्स हैं, जिन्होंने कभी भी आईपीएल में अपनी क्षमता का एहसास नहीं किया है। और वह उन खिलाड़ियों में से एक है जिन्हें हम पूरी दुनिया में खेलते हुए देखते हैं। उसके पास मैच जिताने की क्षमता है। अब सीएसके शासन के तहत जहां यह सब क्रिकेट के बारे में है, मुझे लगता है कि उसे इस सीजन में एक्स-फैक्टर होने का बड़ा मौका मिला है, ”हेडन ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा जहां विशेषज्ञ पैनल का हिस्सा है।

कार का एक्सीडेंट कर आग लगाकर पत्नी की हत्या करने के आरोप में पति काबू

सीएसके शुक्रवार को आईपीएल 2023 के शुरुआती मुकाबले में मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी।

इस बीच, भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह कहा कि वह नजर रखेंगे रवींद्र जडेजा इस मौसम में।

“एक खिलाड़ी जिस पर मेरी निगाहें टिकी होंगी वह रवींद्र जडेजा होंगे। मैं देखना चाहता हूं कि वह सीएसके के लिए किस तरह की बल्लेबाजी करता है। मुझे लगता है कि उसे बल्लेबाजी क्रम (इस सीजन) में ऊपर धकेला जाएगा। साथ ही गेंद के साथ उनके चार ओवर (महत्वपूर्ण होंगे)। यदि आप वर्तमान में विश्व क्रिकेट को देखें, तो उनसे बेहतर ऑलराउंडर कोई नहीं है। इसलिए, मैं रवींद्र जडेजा को आईपीएल में प्रदर्शन करते देखने के लिए उत्सुक हूं।”

.IPL 2023: डेविड मिलर की अनुपस्थिति में केन विलियमसन को शामिल करेंगे गुजरात टाइटंस? अगर एमएस धोनी बाहर बैठते हैं तो कौन होगा CSK का कीपर?

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *