कार का एक्सीडेंट कर आग लगाकर पत्नी की हत्या करने के आरोप में पति काबू

गर्भवती महिला का कार में जलने का मामला

चरित्र पर शक के चलते दिया वारदात को अंजाम 

आरोपी एक दिन के पुलिस रिमांड पर

एस• के• मित्तल 
जींद,       राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 152-डी पर कार का एक्सीडिंट में आग लगने से गर्भवती महिला के जिंदा जलकर मरने वाले मामले में पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान सिवाहा निवासी जितेंद्र है जिस पर साजिश के तहत कार का एक्सीडेंट कर कार में आग लगाकर अपनी 30 वर्षीय पत्नी सीमा को जिंदा जलाकर मारने का आरोप लगाया है।
आरोपी को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। बता दें कि 17 मार्च को थाना सदर जींद में मृतक युवती के पिता जिला हिसार के गांव बड़ाला निवासी सज्जन सिंह ने दी शिकायत में बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि उसकी लडकी सीमा व जितेंद्र की कार का गांव बराह के पास हाईवे पर एक्सीडेंट हो गया जिसमें सीमा कार में लगी आग के कारण जलकर मर गई व जितेंद्र सुरक्षित है। उसने शिकायत में शक जताया कि उसकी बेटी सीमा की हत्या कर उसे जलाया गया है। इस मामले में सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि मृतक महिला के पिता द्वारा लगाए गए आरोप के आधार पर मृतका के पति के खिलाफ हत्या की धारा के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरू गई। जांच के दौरान एसआई सत्यनारायण द्वारा आरोपी जितेंद्र को काबू किया गया।
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था जिस कारण वह उससे छुटकारा पाना चाहता था। 15 मार्च को वह अपनी पत्नी के साथ महेंदीपुर बालाजी गया था। 17 मार्च को वापिस आते हुए जब वे राष्ट्रीय राजमार्ग 152डी पर चाबरी के पास पहुंचे तो उसके दिमाग में सीमा को मारने की बात आई जिसके लिए उसने पहले गाड़ी में डीजल व सैंट का स्प्रे किया। उसकी पत्नी इस दौरान साइड वाली सीट पर गहरी नींद में सो रही थी। जब गांव के पास पहुंचने वाले थे तो उसने तेज गति से चल रही कार को जान बूझकर आगे चल रहे ट्रक के नीचे घुसा दी। पत्नी मरी है या नही तसल्ली नहीं होने पर उसने डीजल छिड़कर अखबार में आग लगाकर अंदर रख दिया व बाहर निकलकर गाड़ी पर डीजल छिड़कर आग लगाई व खाली बोतल, लाइटर साइड में फेंक दिए।
उन्होंने बताया कि साजिशन अपनी पत्नी की हत्या करने व इस घटना को एक अचानक हुई घटना दिखाने की कोशिश करने के आरोपी जितेंद्र वासी सिवाहा को अदालत में पेश कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *