जींद में 4000 का तेल डलवा ड्राइवर फुर्र: पेट्रोल पंप सेल्समैन पैसे लेने गया तो शीशा चढ़ा भगाई कार; FIR

 

हरियाणा के जींद में एक पेट्रोल पंप से एक ड्राइवर गाड़ी में 4 हजार रुपए का पेट्रोल डलवा कर बिना पैसे दिए ही रफू-चक्कर हो गया। सेल्समैन पीछे दौड़ा लेकर वह हाथ नहीं आया। सेल्समैन की शिकायत पर शहर थाना पुलिस ने अज्ञात कार ड्राइवर के खिलाफ चोरी, धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उपयोगकर्ताओं द्वारा ट्रम्प, पोप के यथार्थवादी डीपफेक उत्पन्न करने के बाद एआई लैब मिडजर्नी ने सेवा रोक दी

पुलिस को दी शिकायत में हांसी रोड के फिलिंग स्टेशन पर सेल्समैन संजय ने बताया कि बुधवार की रात को वह ड्यूटी पर तैनात था। इसी दौरान पंप पर एक कार आकर रूकी। कार में लोग लोग सवार थे। उन्होंने 4101 रुपए का पेट्रोल भरने के लिए कहा। कैश क बजाय ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर करने की बात कही, इसलिए वह पेट्रोल डालने लगा।

पेट्रोल डालने के बाद जैसे ही उसने कार सवार युवकों से पैसे मांगने चाहे तो उन्होंने गाड़ी का शीशा उपर चढ़ा लिया और वहां से फरार हो गए। वह पीछे भी दौड़ा लेकिन रोकने में कामयाब नहीं हुआ। शहर थाना पुलिस ने सेल्समैन संजय की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ चोरी, धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि कार का नंबर पता लग सके, जिसके बाद मालिक का पता लगाया जा सके।

 

खबरें और भी हैं…

.
बंबीगा गैंग के 2 मेंबर्स हथियारों समेत काबू: चंडीगढ़ पुलिस के ऑपरेशन सेल ने दबोचा; व्यापारियों को डरा वसूली करता है गैंग

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *