सोनीपत में युवक ने जहर खाया, भाई फंदे पर लटका: चिटाना में दर्दनाक घटना; एक की मौत, 9वीं के छात्र की हालत गंभीर

 

अस्पताल में पहुंचे परिजन।

हरियाणा के सोनीपत में बुधवार सांय बड़ा दर्दनाक वाकया हुआ। गांव चिटाना में एक युवक ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। भाई की मौत के बाद उसके छोटे भाई ने फंदा लगा लिया। ग्रामीणों ने उसे निजी अस्पताल में दाखिल कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वह नौंवी कक्षा में है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बोइंग स्टारलाइनर स्पेस कैप्सूल के जुलाई लॉन्च का लक्ष्य रखता है जो नासा के दो अंतरिक्ष यात्रियों को आईएसएस तक ले जाएगा

बताया गया है कि सोनीपत के गांव चिटाना निवासी उत्तम (19) बिजली निगम में ठेके पर काम करता था। उसने बुधवार को संदेहास्पद हालात में जहरीला पदार्थ खा लिया। इससे उसकी मौत हो गई। छोटे भाई तरुण (15) को अपने बड़े भाई उत्तम की मौत की सूचना मिली ताे वह भी विचलित हो उठा। इसके बाद तरुण ने फंदा लगा लिया। ग्रामीणों ने उसे फंदे पर लटका देखा तो तुरंत नीचे उतारा लिया। उसकी सांसे चल रही थी, लेकिन हालत गंभीर थी।

महेंद्रगढ़ में फाइनेंस कर्मी बन 75 हजार ठगे: बकाया लोन की किस्त की एक बार में की अदायगी; नहीं की खाते में जमा

तरुण को सोनीपत के नागरिक अस्पताल में ले जाया गया। गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पीजीआई रेफर कर दिया। परिजनों ने इसके बाद उसे एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया। तरुण की हालत गंभीर बनी हुई है। उसके भाई उत्तम के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखा है। पोस्टमॉर्टम गुरुवार को होगा। परिजनों के बयान पर पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
सोनीपत में व्यक्ति ने बंदूक से किए 3 फायर: मृतक पिता के नाम पर है लाइसेंस; पत्नी ने थाने पहुंच करा दी FIR

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *