मैंने अपने पिता के लिए खेला, वह पिछले 10 दिनों से आईसीयू में थे: मोहसिन खान

 

लखनऊ सुपर जायंट्स की मुंबई इंडियंस पर पांच रन की रोमांचक जीत के सूत्रधार बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहिन खान ने मंगलवार को अपना प्रदर्शन अपने बीमार पिता को समर्पित किया, जिन्हें 10 दिन आईसीयू में बिताने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी

एएसटीआर क्या है? DoT ने AI समाधान का उपयोग करके 36 लाख से अधिक ‘फनी’ मोबाइल कनेक्शन ब्लॉक किए

उत्तर प्रदेश के 24 वर्षीय खिलाड़ी का पिछले साल एक सनसनीखेज सीजन था, लेकिन वह बाएं कंधे की चोट के कारण इस साल पूरे घरेलू सीजन और आईपीएल के अधिकांश भाग से चूक गए थे।

2023 आईपीएल में केवल अपना दूसरा मैच खेल रहे खान ने विनाशकारी टिम डेविड के खिलाफ अंतिम ओवर में 11 रन का बचाव किया। लखनऊ सुपर जायंट्स पांच रन से जीत के साथ आईपीएल प्लेऑफ के करीब पहुंच गया मुंबई इंडियंस.

“यह एक कठिन समय है क्योंकि मैं एक साल के बाद खेलते हुए चोटिल हो गया था। मेरे पिता को कल आईसीयू से छुट्टी मिल गई और वह पिछले 10 दिनों से अस्पताल में थे और मैंने उनके लिए यह किया, वह देख रहे होंगे, ”उन्होंने प्रस्तुति में कहा।

डब्ल्यूएचओ ने स्वास्थ्य देखभाल में एआई के उपयोग में पूर्वाग्रह, गलत सूचना के खिलाफ चेतावनी दी है

“मैं टीम और सहयोगी स्टाफ, गौतम (गंभीर) सर, विजय (दहिया) सर का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे यह गेम खेला, भले ही मैंने आखिरी गेम में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था।” अंतिम ओवर में अपनी योजना के बारे में बात करते हुए, खान ने कहा: “योजना यह थी कि मैंने अभ्यास में क्या किया। यहां तक ​​कि क्रुणाल भी मुझसे बात कर रहे थे और मैंने भी उन्हें यही बताया।

“रन-अप वही है, आखिरी ओवर में इसे नहीं बदला। मैं अपने आप को शांत करने की कोशिश कर रहा था, स्कोरबोर्ड को नहीं देखा और 6 गेंदें अच्छी तरह फेंकी। “चूंकि विकेट ग्रिप कर रहा था, मैंने धीमी गेंद की कोशिश की, लेकिन मैंने उनमें से दो को फेंका और फिर यॉर्कर में बदल गया और यह उल्टा भी हो रहा था।” मुंबई इंडियंस कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम छोटे पलों को नहीं जीत सकी और लक्ष्य का पीछा करते हुए दूसरे हाफ में रास्ता भटक गई।

“हम खेल जीतने के लिए पर्याप्त अच्छा नहीं खेले। खेल में कुछ क्षण ऐसे थे जो दुर्भाग्य से हम नहीं जीत पाए।

“हमने पिच का वास्तव में अच्छी तरह से आकलन किया और यह बल्लेबाजी करने के लिए एक अच्छी पिच थी और वह स्कोर निश्चित रूप से पीछा करने योग्य था और हम पारी के दूसरे भाग में अपना रास्ता खो बैठे।” साथ मार्कस स्टोइनिस (47 गेंदों में 89 रन) लय में, मुंबई ने आखिरी तीन ओवरों में 54 रन लुटाए।

एलोन मस्क को अपने ट्वीट्स को टेस्ला लॉयर, यूएस कोर्ट रूल्स द्वारा स्वीकृत होना चाहिए

उन्होंने कहा, ‘हमने पिछले छोर पर काफी रन दिए और आखिरी के तीन ओवरों में कुछ नहीं गया। लेकिन जिस तरह से हमने बल्ले से शुरुआत की, हम लक्ष्य का पीछा करने के लिए अच्छी स्थिति में थे, लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि हम दूसरे हाफ में रास्ता भटक गए।

“वह (स्टोइनिस) वास्तव में अच्छा खेले, सीधे हिट करते रहे जो आपको इस तरह की पिच पर करने की आवश्यकता है। यह उनकी शानदार पारी थी।”

.जींद में भावना 12वीं की टॉपर: 493 नंबर आए; बोलीं- BCA कर IT सेक्टर में जाने का सपना; टॉप 3 में बेटिंया

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *