मृत्तक युवक पानीपत से ड्यूटी करके लौट रहा था घर

ट्रक ने बाईक को मारी टक्कर, युवक की मौत

एस• के• मित्तल 
सफीदों,         सफीदों-असंध सड़क मार्ग पर स्थित गांव खेड़ा खेमावती गांव के पास एक ट्रक ने बाईक को टक्कर दे मारी। इस भीषण टक्कर में बाईक सवार की मौत हो गई। मृत्तक की पहचान गांव पाजू कलां निवासी गुरदीप सिंह (32) के रूप में हुई है। मामले की सूचना डॉयल 112 व सफीदों पुलिस को दी गई। सूख्चना पाकर सदर थाना प्रभारी कृष्ण खर्ब मौके पर पहुंचे।
आसपास के लोग व राहगीर उसे लहुलुहान हालत में को सफीदों नागरिक अस्पताल में लेकर आए, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत्त घोषित कर दिया। वहीं घटना को अंजाम देकर ट्रक चालक ट्रक को भगाकर ले जाने लगा तो ग्रामीणों ने किसी तरह से ट्रक को रूकवा लिया लेकिन चालक ट्रक को छोड़कर फरार होने में कामयाब हो गया। मिली जानकारी के अनुसार गांव पाजू कलां निवासी गुरदीप सिंह पानीपत नगर निगम में कार्यरत्त था और वह अपनी ड्यूटी करके बाईक से पानीपत से अपने गांव लौट रहा था। जैसे ही वह गांव खेड़ा खेमावती के पास पहुंचा तो पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उसे टक्कर दे मारी। टक्कर लगते ही गुरदीप सिंह मोटरसाइकिल सहित सड़क पर आ गिरा और बुरी तरह से घायल हो गया। आसपास के लोग व राहगीर उसे लहुलुहान अवस्था में सफीदों के नागरिक अस्पताल में लेकर आए, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत्त घोषित कर दिया।
मृतक गुरदीप सिंह के चाचा पवन ने बताया कि उसका भतीजा पानीपत से ड्यूटी करके लौट रहा था और उसे गांव खेड़ा खेमावती के पास पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर दे मारी। इस टक्कर में उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है। युवक की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है क्योंकि गुरदीप सिंह के कंधे पर पूरे परिवार के पालन-पोषण का बोझ था।
उसके निधन से तीनों बच्चों के ऊपर से पिता का साया उठ गया है। गुरदीप सिंह अपने पीछे पत्नी व 3 बच्चों को छोड़ गया है। इस मामले में सदर थाना प्रभारी कृष्ण खर्ब ने बताया कि इस घटना में युवक की मौत हो गई है तथा पुलिस ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *