हिसार में मैकेनिक ने किया महिला का रेप: स्कूटी ठीक कराने के दौरान हुई दोस्ती, जबरदस्ती लिव इन के डॉक्यूमेंट बनवाए

 

हरियाणा के हिसार में महिला ने बाइक मैकेनिक पर रेप करने व मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिला का उसके पति से कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है। इस दौरान ऑटो मार्केट में मैकेनिक का काम करने वाला मोनू से उसकी जान पहचान हो गई और दोस्त बन गए।

हिसार में मैकेनिक ने किया महिला का रेप: स्कूटी ठीक कराने के दौरान हुई दोस्ती, जबरदस्ती लिव इन के डॉक्यूमेंट बनवाए

महिला ने आरोप लगाया कि मोनू ने दबाव बनाकर लिव एंड रिलेशनशिप के कागज तैयार करवाकर उसका रेप करता रहा। साथ ही उसके जीजा ने भी उसके साथ छेड़छाड़ की।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उसकी पहली शादी जींद में हुई थी। शादी के बाद पति से झगड़ा हो गया। इस दौरान पति ने उसके साथ मारपीट की। उनका कोर्ट में केस चल रहा है जो अदालत में विचाराधीन है।

खूंखार कुत्तों द्वारा गौवंश को नोच-नोच कर खाने के मामले में जीन्द डीसी के नाम लिखी एक खुली चिट्ठी

स्कूटी ठीक कराने के दौरान हुई जान-पहचान
2021 में वह स्कूटी ठीक कराने के लिए ऑटो मार्केट में बाइक मैकेनिक मोनू के पास गई थी। वह शिकारपुर गांव का रहने वाला था। इस दौरान मोनू से जान पहचान हुई और फोन पर बातें होने लगीं। मोनू ने जान से मारने की धमकी देते हुए लिव एंड रिलेशनशिप के कागज तैयार करवा लिए। 2 साल तक वह उसका रेप करता रहा।

जीजा ने छेड़छाड़ करते हुए धमकी दी
15 फरवरी की रात को जब उसने मोनू से संबंध बनाने से मना कर दिया तो उसने मारपीट करते हुए उसका रेप किया। साथ ही धमकी दी कि अगर घटना के बारे में किसी को बताया तो जान से मार देगा। उसने अपने जीजा सतीश के पास भेज दिया। जहां उसने उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए धमकी दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मोनू और सतीश के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.सीएम को पत्र लिखकर मांग की: मेडिकल कॉलेज को संत बाबा सरसाई नाथ का नाम देने बारे विधायक ने सीएम को लिखा पत्र

.

Follow us on Google News:-

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!