भाजपा की मण्डल कार्यकारिणी की बैठक संपन्न

एस• के• मित्तल 
सफीदों,         भाजपा मण्डल कार्यकारिणी की एक बैठक नगर के विश्राम गृह में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता मंडलाध्यक्ष हरीश शर्मा ने की। इस मौके पर बतौर पालक अमरपाल राणा व प्रभारी सियाराम गोयल विशेष रूप से मौजूद रहे। वहीं वक्ता के रूप में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विजयपाल एडवोकेट व सहप्रवक्ता कर्मबीर सैनी उपस्थित रहे।
बैठक में पार्टी की नीतियों व कार्यक्रमों के बारे में विस्तार से चर्चा हुई। अपने संबोधन में अमरपाल राणा व सियाराम गोयल ने कहा कि सरकार के जनता हितैषी कार्यों को जनता तक पहुंचाने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं की है। आज पूरे विश्व में प्रधानमंत्री नरेंद मोदी एक महानायक के रूप में उभरे हैं। विश्व में कहीं भी कोई संकट हो, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संकटमोचन की तरह से सबसे पहले खड़े मिलते हैं। हरियाणा सरकार ने 1 लाख 80 हजार तक आय वाले लोगों बीपीएल श्रेणी में रखा गया है व उनके आयुष्मान कार्ड भी बनने शुरू हो गए हैं। अब हरियाणा सरकार गरीब लोगों के चिरायु कार्ड भी बना रही है।
नौकरियों व बदलियों में पारदर्शिता, विद्यालयों में उच्च स्तर की शिक्षा सरकार की प्राथमिकता है। अपने संबोधन में प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट विजयपाल सिंह व एडवोकेट कर्मबीर सैनी ने कहा कि पूरे हरियाणा में विपक्ष नाम की कोई वस्तु नही है। जहां दूसरी पार्टियां अपने जिला या ब्लॉक अध्यक्ष नहीं बना पाई वहीं भाजपा बूथ समिति, त्रिदेव से आगे बढ़ते हुए पन्ना प्रमुख बना रही है। केंद्र और हरियाणा की सरकार गरीबों को समर्पित है और अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को आगे बढ़ाने में वचनबद्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *