मित्तल पैट्रोल पंप पर निकाला गया मेघा इनामी ड्रॉ

लोगों ने जीते एलईडी टीवी, वाशिंग मशीन व स्मार्ट वॉच
5 नकद इनाम भी निकाले गए

एस• के• मित्तल     
सफीदों,         सफीदों के जींद रोड़ स्थित इंडियन आयल के मित्तल पैट्रो सर्विस पंप पर रविवार को इनामी योजना का मेघा ड्रॉ का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि पालिका चेयरपर्सन प्रतिनिधि संजय बिट्टा ने शिरकत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजसेवी शिवचरण दास गर्ग ने की। पंप के संचालक प्रदीप मित्तल व नरेश मित्तल ने आए हुआ अतिथियों का अभिनंदन किया।
बता दें कि इंडियन आयल ग्राहकों के लिए इनामी योजना शुरू की गई थी। इस योजना के तहत जो पर्चियां पंप पर रखी पेटी में ग्राहकों के द्वारा डाली गई थी, उनका ड्रॉ रविवार को निकाला गया है। अतिथियों ने एक-एक अलग-अलग पर्चियां निकालकर विजेता रहे लोगों के नामों की घोषणा की। विजेता रहे लोगों को प्रथम ईनाम स्मार्ट एलईडी टीवी, दूसरा ईनाम वाशिंग मशीन व तीसरा ईनाम स्मार्ड वॉच वितरित किए गए। इसके अलावा 300, 400, 500, 600 व 700 रूपए के पांच इनाम भी निकाले गए। पैट्रोल पंप के संचालक नरेश मित्तल व प्रदीप मित्तल ने बताया कि इंडियन ऑयल ने ग्राहकों के लिए यह अत्यंत महत्वपूर्ण स्कीम शुरू की थी। इस स्कीम के तहत हर हफ्ते छोटे ड्रॉ निकाले जाते थे और आज नववर्ष पर मेघा डॉ का आयोजन किया गया है।
इस स्कीम का ग्राहकों को भारी लाभ पहुंचा है। अपने संबोधन में अतिथियों ने कहा कि इंडियन ऑयल ने यह महत्वपूर्ण योजना लागू करके ग्राहकों को लाभ पहुंचाने का कार्य किया है। जिसके लिए कंपनी व पैट्रोल पंप के संचालक बधाई के पात्र है। वे उम्मीद करते हैं कि भविष्य में इस प्रकार की योजनाएं फिर से शुरू की जाएंगी। इस मौके पर पालिका उपाध्यक्ष अखिल गुप्ता, पार्षद कुणाल मंगला, पार्षद रामभरोसे दास, पार्षद कपिल शर्मा, पार्षद दीपक जोगी, अश्वनी, सक्षम भाटिया, अजय माहला, पवन मित्तल, दीपक मित्तल, बृजभूषण तायल व मंगल गोयल भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *