माइक्रोसॉफ्ट चैटजीपीटी जैसी एआई टेक को बिंग सर्च में लाना चाहता है

 

Microsoft AI उत्पादों पर ध्यान केंद्रित करने वाली नवीनतम तकनीकी दिग्गज है

माइक्रोसॉफ्ट कॉर्प अपने सर्च इंजन बिंग के एक संस्करण को लॉन्च करने के लिए काम कर रहा है, जो ओपनए लॉन्च किए गए चैटबॉट चैटजीपीटी के पीछे कृत्रिम बुद्धि का उपयोग कर रहा है, मंगलवार को दी गई सूचना ने योजनाओं के प्रत्यक्ष ज्ञान वाले दो लोगों का हवाला दिया।

(रायटर) – माइक्रोसॉफ्ट कॉर्प अपने सर्च इंजन बिंग के एक संस्करण को लॉन्च करने के लिए काम कर रहा है, ओपनएआई-लॉन्च किए गए चैटबॉट चैटजीपीटी के पीछे कृत्रिम बुद्धिमत्ता का उपयोग करते हुए, मंगलवार को दी गई सूचना ने योजनाओं के प्रत्यक्ष ज्ञान वाले दो लोगों का हवाला दिया।

सौराष्ट्र से टीम की पारी में हार के बाद दिल्ली क्रिकेट ने चयनकर्ताओं को बर्खास्त किया

सैन फ्रांसिस्को स्थित प्रौद्योगिकी समाचार वेबसाइट की रिपोर्ट में कहा गया है कि माइक्रोसॉफ्ट मार्च के अंत से पहले नई सुविधा शुरू कर सकता है और अल्फाबेट के स्वामित्व वाले सर्च इंजन गूगल को चुनौती देने की उम्मीद करता है।

Microsoft ने पिछले साल एक ब्लॉग पोस्ट में कहा था कि उसने OpenAI से इमेज-जेनरेशन सॉफ़्टवेयर को एकीकृत करने की योजना बनाई है, जिसे DALL-E 2 के रूप में जाना जाता है, बिंग में।

OpenAI ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, जबकि Microsoft ने टिप्पणी के लिए रॉयटर्स के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया।

सैन फ्रांसिस्को स्थित आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कंपनी OpenAI को 2019 में Microsoft द्वारा $ 1 बिलियन की फंडिंग के साथ समर्थित किया गया था। दोनों ने Microsoft की एज़्योर क्लाउड कंप्यूटिंग सेवा पर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सुपरकंप्यूटिंग तकनीकों को विकसित करने के लिए एक बहु-वर्षीय साझेदारी की थी।

Redmi Note 12 सीरीज 200MP कैमरा और 120W चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च: भारत में कीमत और बहुत कुछ

OpenAI ने अपनी रचना ChatGPT चैटबॉट को 30 नवंबर को मुफ्त सार्वजनिक परीक्षण के लिए उपलब्ध कराया। चैटबॉट एक सॉफ्टवेयर एप्लिकेशन है जिसे उपयोगकर्ता के संकेतों के आधार पर मानव जैसी बातचीत की नकल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और मानव बोलने की शैली की नकल करते हुए बड़ी संख्या में सवालों का जवाब दे सकता है।

इंटरनेशनल फुटबॉल फेडरेशन हिस्ट्री एंड स्टैटिस्टिक्स द्वारा मेस्सी को 2022 का सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर चुना गया, टैली में एमबीप्पे दूसरे स्थान पर

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *