महेंद्रगढ़ के रसूलपुर में जेवर-नोटों की माला चोरी: घर को ताला लगाकर बेटे के पास गए थे वृद्ध दंपती; कई दिन बाद चला पता

 

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिला के गांव रसूलपुर में एक बंद पड़े मकान में दिनदहाड़े चोरों ने सोना-चांदी के आभूषण और हजारों रुपए की नोटों की माला चुरा ली। सदर थाना कनीना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ 457, 380 IPC के तहत मामला दर्ज किया है।

महेंद्रगढ़ में चोरी की 2 बाइक बरामद: सीआईए ने चोर के साथ रेवाड़ी से खरीददार को भी पकड़ा; दोनों जेल गए

पीड़ित रसूलपुर निवासी सुधीर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके पैतृक घर रसुलपुर में उसके माता-पिता अकेले रहते हैं, लेकिन 23 अक्टूबर से घर पर कोई नहीं था तथा घर में पुरी तरह ताले लगे हुए थे। माता -पिता की अनुपस्थिति के दौरान चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। 28 अक्टूबर को दोपहर बाद घर पर पहुंचने तब चोरी की घटना का पता चला।

जब घर का सामान चेक किया तो पता लगा कि 1 सोने की अंगूठी, 2 चांदी की अंगूठी, 2 नोटो की माला 11000 रुपए की, पांच छोटी माला 500 रुपए की, दो नाक की सोने की बाली तथा कुछ कपड़े इत्यादि लेकर चोर रफू चक्कर हो गए। उन्होंने बताया कि यह घटना शायद 26 अक्टूबर दोपहर 3:30 बजे के बाद की बताई जा रही है। उन्होंने पुलिस से अनुरोध किया है कि चोरों को जल्द से जल्द पकड़ कानूनी कार्रवाई की जाए।

 

खबरें और भी हैं…

.जैसे ही मस्क ने कार्यभार संभाला, और भारत ने नए आईटी नियम लाए, क्या ट्विटर एक ‘फ्री बर्ड’ होगा, या उसके पंख काट दिए जाएंगे?

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *