महेंद्रगढ़ में 85 लाख की ठगी में एक गिरफ्तार: सस्ते रेट पर फ्लैट दिलाने का दिया था झांसा; राशि बरामद

हरियाणा के महेंद्रगढ़ के गांव बवानिया निवासी एक व्यक्ति को सस्ते रेट में फ्लैट दिलाने के नाम पर 85 लाख रुपए की ठगी की गई। मामले में आर्थिक अपराध शाखा की टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान मनोज कुमार निवासी लूखी थाना कोसली के रूप में हुई। मनोज को गांव लूखी क्षेत्र से गिरफ्तार किया। पुलिस ने पूछताछ में आरोपी के पास से ठगी हुई राशि बरामद कर ली।

अब मुझे पता है कि मैं दुनिया के सर्वश्रेष्ठ को हरा सकता हूं: आश्चर्यजनक विश्व चैंपियन मैग्नस कार्लसन के बाद भारतीय जीएम विदित गुजराती

पीड़ित सतवीर सिंह बवानिया महेंद्रगढ़ ने पुलिस में दी शिकायत ने बताया कि आरोपी प्रॉपर्टी खरीद फरोख्त का कार्य करता था, गांव मेघनवास के एक व्यक्ति के माध्यम से उसकी पहचान आरोपी के साथ हो गई थी। इसके बाद आरोपी ने पीड़ित को अलवर में सस्ते रेट पर फ्लैट दिलवाने की बात कही, पीड़ित ने विश्वास में आकर आरोपी को 95 लाख रुपए दे दिए।

पीड़ित ने बताया कि आरोपी ने ना ही पैसे वापस दिए और ना ही कोई फ्लैट दिया। पीड़ित को बेटी की शादी के समय आरोपी ने 10 लाख रुपए लौटा दिए थे। इसके बाद आरोपी काफी समय तक फ्लैट देने के बारे में कहता रहा, लेकिन आरोपी ने न तो रुपए लौटाए और ना ही फ्लैट दिए। उसने आरोपियों के खिलाफ झूठ बोलकर पैसे हड़पने और ठगी करने की शिकायत दर्ज कराई।

Follow us on Google News:-
खबरें और भी हैं…

.फतेहाबाद विधायक ने उठाया सरपंचों का पक्ष: विधानसभा में बोले दुड़ाराम- सीएम बीच का रास्ता निकालें; हलके की कई मांग उठाई

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *