फतेहाबाद विधायक ने उठाया सरपंचों का पक्ष: विधानसभा में बोले दुड़ाराम- सीएम बीच का रास्ता निकालें; हलके की कई मांग उठाई

विधायक दुड़ा राम।

हरियाणा में ई-टेंडरिंग के खिलाफ आंदोलन चला रहे सरपंचों का मुद्दा फतेहाबाद के विधायक दुड़ाराम ने आज विधानसभा के बजट सत्र में उठाया। उन्होंने मुख्यमंत्री से इस मामले में बीच का रास्ता निकालने की मांग की। विधायक दुड़ाराम ने कहा कि मुख्यमंत्री सरपंचों के साथ बैठक कर कोई बीच का रास्ता निकालें, ताकि आगे कोई दिक्कत न हो।

अब मुझे पता है कि मैं दुनिया के सर्वश्रेष्ठ को हरा सकता हूं: आश्चर्यजनक विश्व चैंपियन मैग्नस कार्लसन के बाद भारतीय जीएम विदित गुजराती

आपको बता दें कि आंदोलनरत सरपंचों ने ऐलान कर रखा है कि सत्ता या विपक्ष का जो भी विधायक सदन में उनकी आवाज नहीं उठाएगा, वे उसका बहिष्कार करेंगे। वहीं विधायक दुड़ाराम ने फतेहाबाद हलके की कई मांगें भी सदन में उठाईं।

उन्होंने कहा कि फतेहाबाद में सरकारी कॉलेज नहीं है। जबकि साथ ही लगते गांव मताना में 10 एकड़ जमीन पड़ी है और जेबीटी कॉलेज के लिए बिल्डिंग भी बन चुकी है, इसलिए इस सत्र से यहां कॉलेज खुलवाकर कक्षाएं शुरू करवाई जाएं। हलके के कस्बे भूना को अब ग्राम पंचायत से नगरपालिका बना दिया गया है।

बार्का डिफेंस को ओल्ड ट्रैफर्ड में 16 गेम के राउंड में मार्कस रैशफोर्ड से सावधान रहने की जरूरत है

लेकिन बहुत सी कॉलोनियां नगरपालिका दायरे से बाहर हैं, जहां अब न पंचायत विकास करवा सकती है न ही नगरपालिका करवा रही, इसलिए उन क्षेत्रों को नगरपालिका के अंदर लाया जाए और भूना में वर्षों पुरानी बाइपास की मांग को पूरा कर इसकी घोषणा की जाए। उन्होंने फतेहाबाद शहर में व्याप्त पानी निकासी के मुद्दे को भी उठाया और कहा कि शहर में दोबारा सर्वे करवाकर पेयजल और सीवरेज की लाइनें बिछाई जाएं।

Follow us on Google News:-
खबरें और भी हैं…

.
बहादुरगढ़ में रेलवे ट्रैक पर मिला छात्रा का शव: रोहतक MDU में कर रही थी PHD; पुलिस को सुसाइड का अंदेशा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *