बहादुरगढ़ में रेलवे ट्रैक पर मिला छात्रा का शव: रोहतक MDU में कर रही थी PHD; पुलिस को सुसाइड का अंदेशा

 

हरियाणा के बहादुरगढ़ में बुधवार को रेलवे ट्रैक पर एक छात्रा का शव मिला। छात्रा रोहतक से पीएचडी कर रही थी। वह एक दिन पहले रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गई थी। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है। रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई हाेगी। फिलहाल माना जा रहा है कि छात्रा ने सुसाइड किया है।

ट्रिकी कोर्स स्थानीय लोगों के लिए एक अवसर पेश कर सकता है क्योंकि गुरुग्राम में इंडियन ओपन की वापसी हुई है

मृतका की पहचान चरखी दादरी के गांव काकड़ोली सरदारा ​​​​​​निवासी सविता (24) के तौर पर हुई है। वह एमडीयू रोहतक से पीएचडी कर रही थी। मंगलवार को रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हुई। देर रात को बहादुरगढ़ के गांव सांखोल में रेलवे ट्रैक पर उसका शव बरामद हुआ। सूचना मिलने और बहादुरगढ़ जीआरपी टीम घटनास्थल पर पहुंची और हालातों का जायजा लिया। मृतका के घर वालों को इन्फॉर्मेशन दी।

बुधवार को परिवार के लोग बहादुरगढ़ आए तो पुलिस ने बयान लिए। फिर सिविल हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम कराने उपरांत शव उनके हवाले कर दिया। अभी पुलिस ने इस मामले को सुसाइड ही माना है। युवती ने सुसाइड क्यों किया अथवा वह किन परिस्थितियों में सांखोल में पहुंची, आदि पर पुलिस तफ्तीश कर रही है। पुलिस की माने तो इस मामले में अभी घटना को संयोग मानकर कार्रवाई की गई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई होगी।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *