महेंद्रगढ़ में नशीले पदार्थ के साथ युवक काबू: बाइक के पास खड़ा बेच रहा था नशा; तलाशी में मिला गांजा

 

गांजा और बाइक के साथ गिरफ्तार आरोपी।

हरियाणा के महेंद्रगढ़ के गांव कुक्सी बस स्टैंड से डेरोली अहीर रोड पर पुलिस ने नशीला पदार्थ बेचते हुआ एक युवक को मोटरसाइकिल सहित काबू किया है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत युवक के खिलाफ महेंद्रगढ़ थाना में मामला दर्ज किया है।

देखें: ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा से मुलाकात के बाद अभिभूत हुए बेंगलुरु के स्कूली बच्चे

महेंद्रगढ़ में रेवाड़ी पुलिस टीम ने सदर थाना पुलिस को सूचना दी कि हमें गुप्त सूचना मिली है कि डरोली अहीर निवासी एक व्यक्ति कुक्सी बस अड्डा से डरोली अहीर रोड पर अपनी मोटर साईकिल के पास खड़ा होकर नशीला पदार्थ गांजा बेच रहा है। अगर तुरंत रेड की जाए तो नशीला पदार्थ गांजा सहित काबू किया जा सकता है।

पुलिस ने तुरंत रेडिंग पार्टी तैयार कर टीम सहित मौका पर पहुंचा तो एक युवक मोटरसाइकिल के साथ खड़ा था जो पुलिस पार्टी को देख कर भागने लगा,जिसको साथी कर्मचारियों की मदद से काबू करके उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम ओमपाल निवासी डरोली अहीर जिला बताया।

इसरो ने आज 36 उपग्रहों को वहन करने वाले भारत के सबसे बड़े LVM3 रॉकेट के प्रक्षेपण के लिए उलटी गिनती शुरू की | यहां लाइव देखें

ड्यूटी मजिस्ट्रेट दयाचंद नायब तहसीलदार के आदेशानुसार ओमपाल सिंह व उसकी मोटरसाइकिल की तलाशी ली तो ओमपाल के हाथ में काले रंग की पॉलीथिन को खोल कर चेक किया तो उसमें नशीला पदार्थ गांजा मिला। जिसका वजन किया 400 ग्राम था। पुलिस ने आरोपी को नशीला पदार्थ व मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार कर लिया।

 

खबरें और भी हैं…

.
डीजल और पेट्रोल के दाम बढ़ने का असर: नवरात्र व रमजान में नींबू -150 प्रति किलो और सेब -200 तक बिक रहे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *