महेंद्रगढ़ में कार्यक्रमों में पहुंचे मंत्री अनूप धानक: बोले- डा. अंबेडकर ने बेहतर संविधान देकर हिंदुस्तान में प्रजातंत्र की मजबूत नींव रखी

महेंद्रगढ़ में कार्यक्रम में शामिल मंत्री अनूप धानक, रामबिलाश शर्मा।

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में धानक समाज उत्थान संगठन ने मनाई बाबा साहेब अंबेडकर की 133 वीं जयंती। इस मौके पर श्रम एवं रोजगार मंत्री अनूप धानक दोपहर बाद समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे। वही कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने की। अनूप धानक ने भवन के लिए 11 लाख रुपए देने की घोषणा भी की समाज के लोगों ने श्रम एवं रोजगार मंत्री का पगड़ी पहनाकर व फूल माला से स्वागत किया।

IPL 2023 इमोशनल रोलरकोस्टर: आवेश ने लगभग कोहली को आउट कर दिया, कोहली ने एक शानदार शॉट मारा और पूरन ने RCB के गेंदबाजों की दिन की रोशनी उड़ा दी

मंत्री अनूप धानक ने कहा कि आज हम उस महापुरुष के जन्मदिन के उपलक्ष्य में यहां इकट्ठा हुए हैं। जिसने हमें रास्ता दिखाने का काम किया। उन्होंने कहा कि हमारी नई पीढ़ी हमारे पूर्वजों के बलिदान को याद कर सकें, इसके लिए सरकार सभी महापुरुषों की जयंती मना रही है। उन्होंने आह्वान किया कि सभी उनके दिखाए गए रास्ते का अनुसरण करें। कबीर साहब के दिखाए रास्ते का अनुसरण करें।

‘यहां तक ​​कि मैं इतनी दूर नहीं मार सकता’: देखिए विराट कोहली ने फाफ के 115 मीटर मॉन्स्टर छक्के पर प्रतिक्रिया दी

उन्होंने कहा कि 600 गज जगह में बन रही समाज की धर्मशाला की जमीन नगर पालिका ने दी है। इसके लिए नगरपालिका चेयरमैन का धन्यवाद के पात्र हैं। इसमें पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा का भी विशेष योगदान रहा।

श्रम एवं रोजगार मंत्री अनूप धानक अपने विभाग के लेबर ऑफिसर को महेंद्रगढ़ में 2 दिन कार्यालय लगाने का आदेश दिया। उन्होंने कहा कि अभी महेंद्रगढ़ की जनता को लेबर से संबंधित कार्य के लिए नारनौल नहीं जाना पड़ेगा। जिससे महेंद्रगढ़ की जनता के समय और पैसे की बचत होगी।

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का ऐलान: कोविड वैक्सीन की तीसरी डोज लगवाने वाले को मिलेगा हेल्थ सप्लीमेंट; दिशा-निर्देश दिए

पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने श्रम एवं रोजगार मंत्री अनूप धानक का बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के 133 में जयंती समारोह में महेंद्रगढ़ पहुंचने पर आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर जिला प्रमुख राकेश कुमार, जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष एडवोकेट तेज प्रकाश, नगर पालिका चेयरमैन रमेश सैनी, अंबेडकर सभा के प्रधान सुंदरलाल जोरासिया, धानक समाज के प्रधान सतबीर बागड़ी, उप प्रधान सूबेदार सुबे सिंह देवास, खजांची अतर सिंह के अलावा समाज के अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *