महासंपर्क अभियान: सरकार आने के 2 साल बाद पूरी कर दी थी दादरी को जिला बनाने की मांग, विकास भी जल्द ही होगा

पत्रकारों से बातचीत करते प्रदेश भाजपा प्रभारी बिप्लव देब।

मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी 30 मई से 30 जून तक देश भर में महासंपर्क अभियान चला रही है। महासंपर्क अभियान के दौरान पार्टी व्यापक स्तर पर केंद्रीय योजनाओं के लाभार्थियों, बुद्धिजीवियों, विभिन्न क्षेत्रों के दिग्गजों से संपर्क करेगी। अभियान के दौरान भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाई जाएंगी तथा विभिन्न मुद्दों पर समाज के विभिन्न वर्गों का फीडबैक भी लिया जाएगा। इसी कार्यक्रम के तहत प्रदेश भाजपा प्रभारी बिप्लब देब सोमवार को दादरी पहुंचे तथा पत्रकारों के साथ प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने पहलवानों के मामले, कांग्रेस व गठबंधन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने दादरी के विकास पर बोलते हुए कहा कि यह अभी नया जिला है, जो भाजपा की देन है। भाजपा नेतृत्व में समय के साथ दादरी का भी विकास होगा।

माइक्रोसॉफ्ट बच्चों की निजता के उल्लंघन के लिए अमेरिकी शुल्कों को निपटाने के लिए 20 मिलियन अमरीकी डालर का भुगतान करेगी

बीजेपी का प्रभारी हूं, जेजेपी का नहीं
लोकसभा चुनाव में जेजेपी के सहयोग लेने की बात पर बिप्लब देब ने कहा कि वह बीजेपी के प्रभारी है, जेजेपी के नहीं। लोकसभा चुनाव में गठबंधन होगा या नहीं, इस पर कुछ भी कहना अभी प्रासंगिक नहीं है। उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में हरियाणा में 10 सांसद जीते थे। अबकी बार भी बीजेपी के 10 सांसद जीते, इसके लिए भाजपा को मजबूत किया जाएगा।

कानून करेगा अपना काम
यौन शोषण के विरोध में आंदोलन कर रहे महिला पहलवानों के मामले में बिप्लब देब ने कहा कि न्याय के लिए कोर्ट, कानून है, वह अपना काम करेेंगे। वह भी चाहते हैं कि मसला जल्द खत्म हो। खिलाड़ी जल्द से जल्द अपने घर व मैदान में दोबारा लोटें। इस मामले में कांग्रेस व अन्य पार्टी राजनीति कर रहे हैं, जो सफल नहीं होंगे।

21 जून का 10 लाख बूथों पर होगा मोदी का संबोधन
बिप्लव देब ने बताया कि 21 जून यानी विश्व योग दिवस के उपलक्ष्य में भाजपा द्वारा देशभर में बनाए गए 10 लाख बूथों पर प्रधानमंत्री मोदी का संबोधन दिखाएगी। बूथों पर स्क्रीन के जरिए प्रधानमंत्री लोगों से सीधे जुड़ेंगे। इसके अलावा देशभर में 51 रैली आयोजित की जाएगी। जिसमें प्रधानमंत्री व केंद्रीय मंत्री लोगों से जनसंपर्क करेंगे।

कांग्रेस सरकार सेक रहीं है राजनीतिक रोटियां
बिप्लव देब ने कहा कि कांग्रेस को पहलवानों व आम आदमी से कोई मतलब नहीं है। कांग्रेस ऐसे मामला में राजनीतिक रोटियां सेकती है। इस मौके पर जानकारी देते हुए उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस का संगठन ही पूरा नहीं है। कांग्रेस नए-नए मुद्दे बनाते है तथा उसमें लोगों को भड़काकर अपनी राजनीति कर रही है।

कैथल में डिप्टी CM ने सुनी आढ़ियों की समस्याएं: बोले- खरीद-उठान व्यवस्थित तरीके से हुआ; अगले सीजन नई पॉलिसी से टेंडर लगाएंगे

जल्द पेयजल और सीवरेज सिस्टम सुधरेगा
इस मौके पर जानकारी देते हुए बिप्लव देब ने कहा कि लंबे समय से लोग दादरी काे जिला बनाने की मांग कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सरकार में आने के दो साल बाद ही दादरी को नया जिला बना दिया। पहला जिला बनाने का काम पूरा हो चुका है। नए जिले का ढांचा तैयार करने में समय लगता है। समय अनुसार जिले में सीवरेज, पेयजल, शिक्षा को भी सुधारा जाएगा।

 

Follow us on Google News:-

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *