मंडलस्तरीय सांस्कृतिक प्रतियोगिता के लिए 30 मई तक तक करें आवेदन 

 

 

एस• के• मित्तल 

जींद, हरियाणा सरकार के कला एवं सांस्कृतिक कार्य विभाग की ओर से गायन, नृत्य, नाटक आदि विधाओं में मंडलस्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन करवाया जाएगा। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के इच्छुक कलाकार तीस मई तक आवेदन कर सकते हैं

फरीदाबाद: गदपुरी टोल प्लाजा को खाली करने की धमकी, धरना स्थल पर पिस्टल लेकर घुसा बदमाश

नगराधीश अमित कुमार ने यह जानकारी देते हुए बताया कि कला एवं सांस्कृतिक कार्य विभाग प्रदेश में मंडलस्तर पर कलाकारों की प्रतियोगिता का आयोजन करने जा रहा है। जींद जिला के कलाकार हिसार में मंडलस्तर पर होने वाली प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि इसके लिए तीन आयु वर्ग बनाए गए हैं। प्रथम वर्ग में आठ से सोलह वर्ष, द्वितीय वर्ग में 16 से 36 वर्ष और तृतीय वर्ग में 36 साल से अधिक आयु के कलाकार भाग ले सकते हैं।

VIDEO: शराब के नशे में स्कूल पहुंचे गुरुजी, पुलिस ने उतारा नशा, होश आया तो मांगने लगे माफी

उन्होंने बताया कि इन प्रतियोगिताओं में हरियाणवी लोकगीत, रागनी, हरियाणवी लोकनृत्य, सामाजिक विषयों पर आधारित नाटक, मूक अभिनय, चित्रकला व मूर्तिकला की स्पर्धा होगी। जो कलाकार इस प्रतियोगिता में भाग लेने के इच्छुक है वह व्यक्तिगत तौर पर या टीम के रूप में कला एवं सांस्कृतिक कार्य विभाग की ई-मेल आर्टएंडकल्चरलअफेयर्स एट जीमेल.कॉम पर ऑनलाईन आवेदन भेज सकता है।

सोनीपत: सारी रात तलाशा, अगले दिन कुंए में मिली लापता मां-बेटी की लाश, मचा हड़कंप

आवेदन के लिए कला एवं सांस्कृतिक कार्य विभाग के चंडीगढ़ कार्यालय में दूरभाष पर 0172-2793897, 2793877 पर भी संपर्क किया जा सकता है। नगराधीश ने कहा है कि जींद जिला के कलाकार अपना हुनर दिखाने के लिए 30 मई तक ये आवेदन कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *