सोनीपत: सारी रात तलाशा, अगले दिन कुंए में मिली लापता मां-बेटी की लाश, मचा हड़कंप

 

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत के गांव सलीमसर माजरा में कुएं के पानी में मां-बेटी की लाश मिलने से सनसनी ​फैल गई. संदिग्ध अवस्था में मिली मां बेटी की लाश मिलने के बाद प्रथम दृष्टया आत्महत्या का केस माना जा रहा है. मरने वालों की पहचान सलीमसर माजरा की रहने वाली शीला (48) व उसकी बेटी मनशिका (11) के रूप में हुई है. फिलहाल, सदर थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

फरीदाबाद: गदपुरी टोल प्लाजा को खाली करने की धमकी, धरना स्थल पर पिस्टल लेकर घुसा बदमाश

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को सदर थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला और युवती की लाश कुएं में उतरा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से चारपाई के जरिए दोनों के शव को बाहर निकाला. तहकीकात में शवों की पहचान मां शीला (48) और बेटी मनशिका (11) के रूप में हुई. मां-बेटी के लापता होने की खबर बुधवार से ही थी. दोनों को बुधवार देर रात तक तलाश किया जा रहा था. गुरुवार को दोनों के शव कुएं में पाए गए.

शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ग्रामीणों के अनुसार मां बेटी ने आत्महत्या की है. वहीं, पुलिस का कहना है कि अभी इस मामले में कुछ कहा नहीं जा सकता है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद स्थिति ​साफ होगी कि यह आत्महत्या है या किसी ने हत्या करके शव को कुएं में फेंका है.

Weather: हरियाणा में हीट वेव से राहत, कल से बारिश के आसार, जानें मौसम का हाल

पुलिस मां बेटी के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है ताकि मामले के बारे में और जानकारी जुटाई जा सके. फिलहाल यूं कुएं में मां बेअी के शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. ग्रामीण इस बारे में कुछ भी बात करने से डर रहे हैं. साथ ही पुलिस महिला के मायके वालों के आने का भी इंतजार कर रही है ताकि दोनों पक्षों के बयान लिए जा सकें.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *