भारत 5G टैबलेट नए लॉन्च और 5G रोल आउट के लिए धन्यवाद

 

Redmi और Realme ने भारत में 5G टैबलेट लॉन्च कर दिए हैं

Apple और Samsung जैसे ब्रांड्स के पास Xiaomi और Realme लॉन्चिंग उत्पादों की पसंद के साथ सेगमेंट में नई प्रतिस्पर्धा है।

मंगलवार को एक रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत में 5जी टैबलेट की शिपमेंट साल-दर-साल (YoY) 170 फीसदी बढ़ी है और पूरे साल 2022 में लेनोवो ने 29 फीसदी बाजार हिस्सेदारी के साथ बाजार का नेतृत्व किया।

बीसीसीआई के लोकपाल ने चंदीला के प्रतिबंध को घटाकर सात साल कर दिया है

कुल मिला कर भारत टैबलेट बाजार में साल दर साल 6 फीसदी की वृद्धि दर्ज की गई।

मेनका कुमारी, एनालिस्ट-इंडस्ट्री इंटेलिजेंस ग्रुप (IIG), CMR ने कहा, “खुद को फ्यूचर-प्रूफ करने के लिए एक मजबूत उपभोक्ता भूख से प्रेरित, और 5G नेटवर्क के रोलआउट के साथ, 2022 तक 5G टैबलेट के शिपमेंट में मजबूती जारी रही।”

लेनोवो, एप्पल (23 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी) और सैमसंग (22 प्रतिशत) ने टैबलेट बाजार में शीर्ष तीन स्थानों पर कब्जा कर लिया।

संदीप सिंह की बर्खास्तगी मांग को लेकर सदन में हंगामा: विपक्ष ने पूछा-मंत्री का इस्तीफा लोगे या नहीं सीएम बोले, नहीं लेंगे…नहीं लेंगे…नहीं लेंगे

रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय बाजार में कुल शिपमेंट में 10 इंच से अधिक डिस्प्ले वाले टैबलेट की शिपमेंट का हिस्सा 63 प्रतिशत है।

2022 के दौरान प्रीमियम टैबलेट (20,000 रुपये और उससे अधिक) में 24 प्रतिशत की वृद्धि हुई।

Lenovo Tab M8 (HD) (Wi-Fi+4G) और Lenovo Tab M8 (HD) (WiFi) सीरीज़ की क्रमशः 21 प्रतिशत और 12 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी थी।

पानीपत में बेटी के लव मैरिज पर दामाद की हत्या: सोमवार को बबैल में 4 युवकों ने मारी गोली, मृतक ने गांव की लड़की से ही की थी शादी

Apple iPad शिपमेंट ने 2022 में 17 प्रतिशत YoY वृद्धि दर्ज की।

Apple iPad 9 (Wi-Fi) और Apple iPad Air 2022 (Wi-Fi) की क्रमशः 45 प्रतिशत और 17 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी थी।

ए8 सीरीज, एस8 सीरीज और आक्रामक फीचर्स के साथ एस6 सीरीज के लॉन्च के कारण सैमसंग की शिपमेंट में साल दर साल 29 फीसदी की वृद्धि दर्ज की गई।

“आपूर्ति श्रृंखला की बाधाओं में कमी के साथ, और उपभोक्ता अधिक समय व्यतीत करते हैं, टैबलेट को समर्थन मिलना जारी रहेगा। कुमारी ने कहा, विशेष रूप से स्वास्थ्य सेवा, शिक्षा और विनिर्माण क्षेत्र में एंटरप्राइज टैबलेट की मांग बनी

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *