बर्खास्त हेड कॉन्स्टेबल की पानीपत SP को चेतावनी: आशीष बोला- माफी नहीं मांगी तो RTI के माध्यम से पूरा चिट्‌ठा खोल दूंगा

हरियाणा के पानीपत के बर्खास्त हेड कॉन्स्टेबल आशीष ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर जमकर भड़ास निकाली। आशीष ने SP पर कई आरोप लगाए हैं। आशीष ने आरोप लगाए है कि SP न सिर्फ जांच में दखल दे रहे हैं, बल्कि दूसरे IPS को भी उसके खिलाफ भड़का रहे हैं।

बीसीसीआई के लोकपाल ने चंदीला के प्रतिबंध को घटाकर सात साल कर दिया है

आशीष ने सोशल मीडिया पर ही SP के खिलाफ कार्रवाई करने की धमकी दी है। आशीष ने कहा कि SP की कोठी पर कर्मचारियों से भैंसों का गोबर उठवाया जाता है, भैंसों का दूध तक निकलवाया जाता है। अवैध तरीके से कर्मचारियों से काम करवाया जा रहा है। आशीष ने SP को चेताया कि यदि उन्होंने सार्वजनिक तौर पर माफी नहीं मांगी तो वे आरटीआई के माध्यम से या फिर कानूनी तरीके से उनका पूरा कच्चा चिटठा खोल कर रख देगा।

आशीष के साथ ASI का हुआ झगड़ा
बता दें कि पानीपत में कुछ दिन पहले ट्रैफिक पुलिस में तैनात हेड कॉन्स्टेबल आशीष के साथ ASI का झगड़ा हो गया था। आशीष का दावा था कि उसने ASI को रिश्वत लेते हुए देखा है। दोनों के बीच झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था। प्रशासनिक अधिकारियों ने मामले पर संज्ञान लेते हुए आशीष के खिलाफ एक्शन लिया था। पानीपत पुलिस ने आशीष को पानीपत से गिरफ्तार भी किया था। जिस पर भी काफी हंगामा हुआ था।

महिला टी-20 बल्लेबाजों की रैंकिंग में ऋचा घोष 16 पायदान की छलांग लगाकर शीर्ष-20 में पहुंच गई हैं

गिरफ्तारी से पहले चलाई थी विडियो
सोशल मीडिया पर आशीष की गिरफ्तारी को लेकर वीडियो चलाई थी। गिरफ्तारी का विरोध करने वाले यूट्यूबर के खिलाफ पानीपत पुलिस ने विभिन्न धाराओं में भी मामला दर्ज कर लिया था। आशीष ने अनिल विज के दरबार में भी अपनी सफाई दी थी। पानीपत SP शशांक कुमार सावन ने मामले की गंभीरता और आशीष पर लगे आरोपों को देखते हुए उसे तुरंत प्रभाव से बर्खास्त कर दिया था।

ASI के साथ भिड़ते की फाइल फोटो।

ASI के साथ भिड़ते की फाइल फोटो।

SP गंगाराम पूनिया को भेजी है जांच
आशीष ने सोशल मीडिया पर बताया है कि SP पानीपत से पूरे मामले की जांच छीन ली गई है और अब करनाल के SP गंगाराम पुनिया पूरे मामले की जांच करेंगे। उन्होंने IPS और जांच एजेंसियों से अनुरोध किया है कि इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच करें और पानीपत SP के बहकावे में ना आए, क्योंकि SP सभी IPS व सरकार को गुमराह कर रहे हैं। पानीपत में भ्रष्टाचार चला हुआ था और उस भ्रष्टाचार को रोकने के लिए उसने एक्शन लिया। न तो ASI के साथ कोई मारपीट की गई थी और न ही कार्य में कोई बाधा पहुंचाई गई थी।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *