भाजपा नेता के घर से 20 तोले सोना चोरी: बरामदे में सोए हुए थे परिवारिक सदस्य; फिंगर प्रिंट टीम ने जुटाए साक्ष्य

 

 

हिसार के गांव गावड में रात चोरों ने भाजपा नेता सुमित सांगवान के घर से 20 तोले सोना और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। साथ ही चोरों ने गांव के मुंशी राम बेनीवाल तथा राम सिंह के घर में भी चोरी का प्रयास किया। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। गांव में बढ़ती चोरी की वारदातों को लेकर ग्रामीणों में रोष है।

भाजपा नेता के घर से 20 तोले सोना चोरी: बरामदे में सोए हुए थे परिवारिक सदस्य; फिंगर प्रिंट टीम ने जुटाए साक्ष्य

जानकारी के अनुसार गांव गावड में बीती रात अज्ञात चोर भाजपा नेता सुमित सांगवान के आवास में घुस गए। वारदात के समय परिवार के सभी सदस्य घर के बरामदे में सोए हुए थे। इस दौरान चोर सीधे कमरे में घुसे और संदूक और बेड की तलाशी ली और बेड में रखा करीब 20 तोले सोना तथा नकदी चुरा ली। बालसमंद चौकी इंचार्ज सौरभ कुमार ने बताया कि दो चोर घर में घुसे थे। फिंगरप्रिंट टीम ने साक्ष्य जुटा लिए है। मामले की जांच की जा रही है। यह गिरोह पहले वाले गिरोह से अलग है, उस गिरोह में 4 से 5 सदस्य है।

पानीपत में झगड़े में दिव्यांग की हत्या: पड़ोसी परिवार ने मार डाला; तेज आवाज में गाने बजाने को लेकर हुआ था विवाद

जून में एक साथ 4 घरों में की थी चोरी

जून माह के शुरुआत में गांव गावड में एक साथ चोरों ने 4 घरों में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। इस दौरान चोर घरों से करीब 45 तोले सोना 2 किलो चांदी और 10 लाख रुपये की नकदी चुरा कर ले गए थे। ग्रामीणों के अनुसार जिस तरह से गांव में लगातार चोरी की वारदाते हो रही हैं, उसे देखते यह लग रहा है कि चोरों ने गांव में ही डेरा जमाया हुआ है। 4 दिन पहले गांव में ही एक मकान से10000 रुपये की नकदी चोरों ने चुरा ली थी। मंगलवार को भी चोरों ने 3 जगह पर चोरी की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की, मगर परिवार के सदस्यों की आंख खुल जाने से वे मौके से भाग गए थे।

 

खबरें और भी हैं…

.रोहतक में बिना अनुमति बन रहे भवन: दंडनीय अपराध है; 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, निर्माण कार्य भी रुकवाया गया

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *