“नथिंग फोन (1) बिना कवर के Apple iPhone 12 जैसा दिखता है”: कार्ल पेई के पहले स्मार्टफोन पर इंटरनेट का कब्जा

 

कुछ नहीं, वनप्लस के सह-संस्थापक कार्ल पेई के नए स्मार्टफोन ब्रांड ने आखिरकार हमें अपने पहले स्मार्टफोन, नथिंग फोन (1) का पहला लुक दिया। हालाँकि, नथिंग के डिज़ाइन के प्रकट होने के तुरंत बाद, iPhone 12 ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा, लोगों ने iPhone 12 के साथ नथिंग फ़ोन (1) के डिज़ाइन की तुलना की।

भाजपा नेता के घर से 20 तोले सोना चोरी: बरामदे में सोए हुए थे परिवारिक सदस्य; फिंगर प्रिंट टीम ने जुटाए साक्ष्य

कुछ नहीं फोन (1) एक फ्लैट-किनारे वाले अर्ध-पारदर्शी डिज़ाइन के साथ छेड़ा गया था जो नथिंग फोन (1) के आंतरिक घटकों को दिखाता है, और बैक पैनल के ऊपरी-बाएँ कोने पर लंबवत स्थित कैमरों के साथ एक डुअल रियर कैमरा सेटअप है। अब, जबकि डिज़ाइन हमारे द्वारा देखे गए सामान्य स्मार्टफ़ोन डिज़ाइनों से भिन्न है, लोगों ने जल्दी से उन समानताओं को इंगित किया जो कुछ भी तो नहीं फ़ोन (1) iPhone 12 के साथ साझा करता है, मुख्यतः फ्लैट-किनारे वाले डिज़ाइन, कैमरों की नियुक्ति और वायरलेस चार्जिंग कॉइल के कारण।

पानीपत में झगड़े में दिव्यांग की हत्या: पड़ोसी परिवार ने मार डाला; तेज आवाज में गाने बजाने को लेकर हुआ था विवाद

ट्विटर पर कई उपयोगकर्ताओं ने बताया है कि नथिंग फोन (1) iPhone 12 के पारदर्शी संस्करण की तरह दिखता है, और स्टार्टअप को केवल “iPhone 12 के बैक पैनल को हटाने” के लिए बुला रहा है। कुछ यूजर्स ने नथिंग बैक पैनल के साथ iPhone 12 के इंटर्नल की तस्वीरें भी साझा कीं और कहा कि चीजें बहुत समान हैं।

अब, जबकि समानताएं हैं, यह जरूरी नहीं है कि ब्रांड ने नकल की हो आईफोन 12का डिजाइन। उदाहरण के लिए, यह स्मार्टफोन की सिर्फ एक तस्वीर है जिसे हमने देखा है, और कंपनी द्वारा स्मार्टफोन के अन्य तत्वों का खुलासा किया जाना बाकी है। इसके अलावा, इंटरनेट पर नए वीडियो हैं जो नथिंग फोन (1) के कुछ हिस्सों को रोशन करते हैं, कुछ ऐसा जो हमने अभी तक किसी भी स्मार्टफोन पर नहीं देखा है।

नथिंग फोन (1) 12 जुलाई को एक वर्चुअल इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा, जिसे कंपनी के यूट्यूब चैनल पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। नथिंग फोन (1) के 9Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.43-इंच डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है। अफवाहों का सुझाव है कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट द्वारा संचालित होगा जिसे 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। नथिंग फोन (1) डुअल कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जैसा कि ऑनलाइन तस्वीरों में देखा जा सकता है।

हत्यारी भाभी:: अपनी करतूत छिपाने के लिए चुन्नी से नाबालिग देवर का गला घोंट कर मार डाला, 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *