कबाड़ी गोदाम से 2.20 का कैश चोरी: पानीपत में ठेकेदार और लेबर ने की वारदात; पांच माह से थे काम पर

 

 

हरियाणा के पानीपत जिले के गांव सौंदापुर स्थित एक कबाड़ी गोदाम की अलमारी से 2.20 लाख की नकदी चोरी हो गई। चोरी करने वाले कोई और नहीं, ब्लकि गोदाम पर काम करने वाला ठेकेदार, उसका भाई व अन्य लेबर है। चोरी कर फरार होते हुए आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गए। वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर आरोपियों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

Apple अंत में हमें बताता है कि स्टेज मैनेजर गैर-M1 iPads पर क्यों नहीं आ रहा है

अक्सर लेबर बदलता रहता था आरोपी ठेकेदार
पुराना ओद्योगिक थाना पुलिस को दी शिकायत में अजय ने बताया कि वह गांव सौंदापुर का रहने वाला है। वह प्लास्टिक कबाड़ी का काम करता है। उसका गांव के स्टेडियम के पास गोदाम है। 12 जून को वह गोदाम में सो रहा था। अगली सुबह उठा तो देखा कि गोदाम की अलमारी में रखे 2.20 लाख की नकदी चोरी हो गई।

राकेश जैन का चुनावी प्रचार रथ पहुंचा पुरानी अनाज मंडी… व्यापारियों ने क्या कहा… देखिए लाइव रिपोर्ट…

अपने स्तर पर सीसीटीवी खंगालने पर पता लगा कि उक्त राशि उसके पास काम करने वाले ठेकेदार संजू, लेबर तेजराम, अरुण और संजू के भाई ने चुराई है। आरोपी संजू पांच माह पहले से ही उसके पास काम पर आया था। वह सोनीपत में एक जानकार के पास से उसके पास आया था। अजय का कहना है कि संजू अक्सर गोदाम पर लेबर बदलता रहता था। सिर्फ संजू ही उसके पास लगातार काम पर लगा हुआ था। बाकी लेबर को वह बदल देता था।

 

खबरें और भी हैं…

.दिग्विजय चौटाला का चुनाव प्रचार के दौरान दावा: राज्यसभा चुनाव में समालखा विधायक धर्म सिंह छौक्कर का वोट हुआ था रद्द

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *