ब्राजील के दिग्गज रोनाल्डो ने सगाई की घोषणा के बाद तीसरी बार शादी करने की तैयारी की

 

सोशल मीडिया पर सगाई की घोषणा करने के बाद ब्राजील के दिग्गज रोनाल्डो 2023 में व्यवसायी सेलिना लॉक्स के साथ गर्मियों में शादी करने के लिए तैयार हैं।

यह जोड़ी सात साल से अधिक समय से रिश्ते में है। वे कथित तौर पर जून में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं, जब रोनाल्डो ने कैरेबियाई पलायन के दौरान एक औपचारिक प्रस्ताव रखा था।

Microsoft ने ChatGPT पर डबल डाउन किया क्योंकि OpenAI सक्रिय रूप से GPT-4 पर काम करता है

“हां, है। आई लव यू, फॉरएवर रोनाल्डो,” 32 वर्षीय ने अपनी तस्वीर को कैप्शन दिया, जिस पर टिप्पणी अनुभाग में रोनाल्डो ने “आई लव यू” लिखा।

2005 में अलग होने तक रोनाल्डो ने अपने साथी ब्राज़ीलियाई फ़ुटबॉलर मिलेन डोमिंग्यूज़ से पहले शादी की थी।

रोनाल्डो, जो अब ला लीगा पक्ष वलाडोलिड के अध्यक्ष हैं, ने भी 2021 में अपने पूर्व क्लब क्रूज़िरो में एक नियंत्रित हिस्सेदारी खरीदी।

फुटबॉल के इतिहास में सबसे सफल सेंटर फॉरवर्ड में से एक बनने से पहले 1990 के दशक की शुरुआत में एक किशोर के रूप में क्रुज़ीरो के लिए खेलने वाले रोनाल्डो ने ब्राजील के निवेश बैंक XP की मदद से सौदा किया।

सोलन में थाने में युवक ने किया सुसाइड: कंबल फाड़कर फंदा बनाया, बाथरूम में पाइप से लटका, चोरी के मामले में पकड़ा गया था

ब्राजील के पूर्व महान खिलाड़ी रोनाल्डो के क्लब में शामिल होने के एक साल से भी कम समय में, क्रुज़ेरो ने इसे देश की शीर्ष फुटबॉल लीग में वापस कर दिया है।

यह पूर्व पीएसवी आइंडहोवन, इंटर मिलान, एसी मिलान, बार्सिलोना और कोरिंथियंस स्ट्राइकर के लिए प्रबंधन में दूसरा आक्रमण है। रोनाल्डो ने 2018 में स्पेनिश क्लब रियल वैलाडोलिड में 51% हिस्सेदारी खरीदी थी।

हरियाणा शिक्षा विभाग की बड़ी लापरवाही: छात्रवृत्ति और यूनिफॉर्म के 260 करोड़ फंसे, 17 लाख स्टूडेंट्स परेशान, पढ़ाई शुरू हुए 9 महीने बीते .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *