नारनौल में शिक्षकों का प्रदर्शन: निजी-सरकारी स्कूलों में दाखिले में एक साथ करने की मांग; मांगों को लेकर डीईओ को सौंपा पत्र

 

मांगों को लेकर डीईओ को ज्ञापन देते शिक्षक।

हरियाणा के नारनौल में विभिन्न मांगों को लेकर राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ ने शुक्रवार को प्रदर्शन कर डीईओ को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में अनेक मांगों का जिक्र किया गए हैं।

नारनौल में शिक्षकों का प्रदर्शन: निजी-सरकारी स्कूलों में दाखिले में एक साथ करने की मांग; मांगों को लेकर डीईओ को सौंपा पत्र

राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ हरियाणा के जिला प्रधान यशपाल यादव ने बताया कि शिक्षक संघ ने अपनी विभिन्न जायज मांगों को लेकर शुक्रवार को जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद उन्होंने अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन जिला शिक्षा अधिकारी सुनील दत्त यादव को सौंपा।

उन्होंने बताया कि उनकी प्रमुख मांगों में चिराग योजना को तुरंत प्रभाव से बंद किए जाने, ओपीएस तुरंत लागू किए जाने, ट्रांसफर ड्राइवर को तुरंत चालू किए जाने, नया शैक्षणिक सत्र दाखिले में सरकारी व गैर सरकारी विद्यालयों की तिथि में एकरूपता किए जाने, अध्यापकों से सभी प्रकार की गैर सरकारी कार्य न करवाए जाने की मांग की गई है।

Apple अगले साल करीब 8000 रुपये में नए सस्ते AirPods लॉन्च कर सकता है

इसके अलावा सभी कर्मचारियों का वेतन तुरंत प्रभाव से दिलवाए जाने, भविष्य में भी वेतन में देरी ना होने, नई शिक्षा प्रणाली में छात्र विरोधी व शिक्षक विरोधी बातें तुरंत प्रभाव से हटाने, एमडीएम की राशि शिक्षक के खाते में डाले जाने की मांग की गई है।

इस मौके पर जिला महासचिव बलबीर सिंह, वरिष्ठ उप प्रधान लक्ष्मण, प्रधान गुलशन कुमार, अटेली ब्लॉक प्रधान सत्यवीर खन्ना, महेंद्रगढ़ ब्लॉक प्रधान देवेंद्र कुमार, नांगल चौधरी ब्लॉक प्रधान दिनेश कुमार, नारनौल ब्लॉक प्रधान बाबूलाल, उप प्रधान भारत, सचिव संदेश कुमार, सह सचिव रणधीर, ब्लॉक सचिव सतीश, सुरेंद्र कुमार और प्रेस सचिव रमाकांत जांगड़ा सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

 

खबरें और भी हैं…

.करनाल में कैंटर में मिला ड्राइवर का शव: परिजनों ने पोस्टमार्टम करवाने से किया मना, लौहड़ी पर जाना था घर

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *