बिजली चोरी पकड़ने गई टीम को बनाया बंधक: महेंद्रगढ़ के चितलांग में फोरमैन व ALM को पुलिस ने छुड़वाया, मारपीट कर मोबाइल तोड़ा

हरियाणा में महेंद्रगढ़ के गांव चितलांग में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम के एक फोरमैन व ALM को लोगों ने घर में बनाया बंधक बना लिया। टीम ने इसकी सूचना डायल 112 पर दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिसकर्मियों ने उन्हें चंगुल से छुड़ाया।

धरना-प्रदर्शन को कर दिया है स्थगित: उद्यमियों को पीएनजी और बायोमास उपकरण पर ब्याज फ्री लोन देगी सरकार: सीएम

सुशील कुमार जेई ने बताया कि वह विद्युत विभाग बुचावास सब डिवीजन में कार्यरत है। मंगलवार को बंसीराम फोरमैन व उपेंद्र ALM के साथ गांव चितलांग में बिजली चोरी पकड़ने के लिए गए थे। जब वह गांव में महेश कुमार के घर पर पहुंचे तो वहां घर के अंदर दरवाजे के पास ही एक ट्यूबेल का कंट्रोल बोर्ड लगाया हुआ है।

जब उन्होंने उसे चेक किया तो समर्सिबल केबल कट आउट पर सीधी लगी हुई थी। इसकी वीडियो ग्राफी कर ली गई थी। उसके बाद महेश कुमार के भाई ने केबल को हटाकर दूर कर दिया और भला बुरा कहने लगा। जब उन्होंने केबल को जमीन से उखाड़ना शुरू किया तो यह केबल पाइप के अंदर से होकर घर के अंदर तक गई हुई थी। जिसके बाद उसने उपेंद्र ALM का मोबाइल छीन कर तोड़ दिया और सभी घरवालों ने मिलकर टीम पर हमला बोल दिया।

झज्जर में सफाई कर्मियों की भूख हड़ताल: नगर परिषद कार्यालय के बाहर बैठे धरने पर, 19-20 अक्टूबर को फिर आंदोलन की चेतावनी

उन्होंने बंसी राम व उपेंद्र को बंधक बना लिया और जान से मारने की धमकी दी। बंधक बनाने वालों में नरेश, राजपाल, महेश कुमार व एक अन्य लड़का बताया गया है। उसने घर से बाहर आकर 112 नंबर पर डायल कर इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने बंसी राम फोरमैन व उपेंद्र ALM को उनकी चंगुल से छुड़ाया। उपेंद्र ALM को कुछ चोट आई हैे। जिसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
हरियाणा कांग्रेस को ‘गांधी परिवार’ का साथ नहीं: आदमपुर उपचुनाव के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में नाम नहीं; भूपेंद्र हुड्‌डा प्रचार को लीड करेंगे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *