धरना-प्रदर्शन को कर दिया है स्थगित: उद्यमियों को पीएनजी और बायोमास उपकरण पर ब्याज फ्री लोन देगी सरकार: सीएम

 

वायु गुणवत्ता प्रबंधन आयोग के नियमों से डेढ़ साल के लिए राहत मांगने के लिए पानीपत के उद्यमी सीएम मनोहरलाल से मिलने पहुंचे। सीएम ने कहा कि प्रयास करेंगे कि 6 माह की और मोहलत मिल जाए। उद्यमियों से चंडीगढ़ में बैठक करने के बाद शाम को सीएम दिल्ली में केंद्रीय पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव से भी मिले।

दुकानों के बाहर रखा सामान तो होगी कार्रवाई: बाजार में उपलब्ध होगी पार्किंग, शहर में लगे 252 CCTV कैमरे से निगरानी

सीएम से आश्वासन मिलने के बाद उद्यमियों ने 13 अक्टूबर को प्रस्तावित धरना-प्रदर्शन को स्थगित कर दिया है। सीएम ने कहा कि पीएनजी और बायोमास के उपयोग के लिए जो भी उपकरण लगाने होंगे, इस पर आने वाले खर्च के लिए ब्याज फ्री लोन दिलाया जाएगा, चाहे वह केंद्र सरकार पर हो या राज्य सरकार के माध्यम से हो।

बायोमास के लिए 80 पीएम का स्टैंडर्ड पूरा करने के लिए 25-50 लाख रुपए तक का खर्च आएगा। करनाल लोकसभा के सांसद संजय भाटिया, पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज और भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ. अर्चना गुप्ता की मौजूदगी में एक्सपोर्टर्स एसो. प्रधान ललित गोयल व उपप्रधान अशोक गुप्ता, पानीपत इंडस्ट्रियल एसो. प्रधान प्रीतम सिंह सचदेवा, डायर्स एसो. के प्रधान भीम राणा, सेक्टर-29 पार्ट-1 इंडस्ट्रियल एस्टेट के प्रधान श्रीभगवान अग्रवाल सीएम से मिलने पहुंचे थे।

 

खबरें और भी हैं…

.
KUK गर्ल्स हॉस्टल के खाने में मिले कीड़े: VC कार्यालय के बाहर छात्रों का प्रदर्शन, ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *