बहादुरगढ़ में कंपनी कर्मचारी से लूटपाट: मोबाइल और 2 हजार कैश छीन ले गए बदमाश; ड्यूटी से घर लौटते वक्त हुई वारदात

 

 

हरियाणा के बहादुरगढ़ शहर में एक कंपनी कर्मचारी को बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिया। बदमाश उसका मोबाइल फोन और 2 हजार रुपए कैश लूट ले गए। सेक्टर-6 थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

निजीकरण के विरोध में रोडवेज कर्मी: यूनियनें आई एकसाथ, प्रदेशभर में 4 को दोपहर 10 से 12 बजे तक करेंगे प्रदर्शन

मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के जिला बहराइच निवासी सत्रोहन बहादुरगढ़ के गांव जाखौदा में किराये पर रहता है और सेक्टर-17 स्थित कंपनी में कार्यरत है। सोमवार रात वह अपने दोस्त सरवन और सोमनाथ के साथ ड्यूटी से घर लौट रहा था।

सरवन और सोमनाथ उससे थोड़ा आगे चल रहे थे, जबकि वह 50 मीटर पीछा था। तभी एक बाइक उसके पास आकर रूकी। बाइक पर दो बदमाश थे। बदमाशों ने सत्रोहन को रोक लिया और उसका फोन मांगा। उसने मना किया तो बदमाशों ने उसे पीटना शुरू कर दिया।

इस दौरान बदमाशों ने उसकी जेब से मोबाइल फोन और पर्स निकाल लिया। पर्स में करीब 2 हजार रुपए व जरूरी कागजात थे। मारपीट में सत्रोहन चिल्लाने लगा तो बदमाश बाइक पर सवार होकर भाग निकले। शोर सुनकर आगे चल रहे सरवन और सोमनाथ भी पहुंचे।

पानीपत में मकान से लाखों की चोरी: बेटी के ससुराल गई थी बुजुर्ग महिला; दो दिन बाद लौटी तो टूटे मिले ताले

तीनों ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन पकड़ नहीं पाए। लूट की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी गई। सेक्टर-6 थाना पुलिस ने सत्रोहन की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 379A, 392,34 IPC के तहत केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.पानीपत में मकान से लाखों की चोरी: बेटी के ससुराल गई थी बुजुर्ग महिला; दो दिन बाद लौटी तो टूटे मिले ताले

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *