पानीपत में मकान से लाखों की चोरी: बेटी के ससुराल गई थी बुजुर्ग महिला; दो दिन बाद लौटी तो टूटे मिले ताले

 

 

हरियाणा के पानीपत शहर के तहसील कैंप के न्यू रमेश नगर के एक मकान से लाखों की चोरी हो गई। चोरों ने घर से 1 लाख कैश व सोने के आभूषण चुरा लिए। घर पर रहने वाली बुजुर्ग महिला अपनी बेटी के ससुराल गई हुई थी। जहां से दो दिन बाद लौटी।

पानीपत में मकान से लाखों की चोरी: बेटी के ससुराल गई थी बुजुर्ग महिला; दो दिन बाद लौटी तो टूटे मिले ताले

वापिस लौटने के बाद चोरी होने के बारे में पता लगा। क्योंकि मकान के मेन गेट समेत कमरों और अलमारी के लॉक टूटे हुए थे। बुजुर्ग महिला ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

पति की मौत के बाद अकेली ही रहती है बुजुर्ग
तहसील कैंप थाना पुलिस को दी शिकायत में मनजीत कौर ने बताया कि वह न्यू रमेश नगर की रहने वाली है। उसकी तीन बेटियां और एक बेटा है। चारों बच्चों शादीशुदा है। बेटा परमजीत अपने बच्चों सहित अलग मकान में रहता है।

मनजीत ने बताया कि उसके पति की करीब 25 दिन पहने मृत्यु हो गई थी। अब वह अपने मकान में अकेली रहती है। 29 जुलाई को वह अपनी बेटी के घर गई थी। 31 जुलाई की शाम करीब 5 बजे वह रात को वापिस लौटी। उसने देखा कि मकान के बाहर का ताला टुटा हुआ है।

ट्राई पायलट प्रोग्राम के हिस्से के रूप में वीआई भोपाल स्मार्ट सिटी में 1 जीबीपीएस की 5जी डाउनलोड स्पीड प्रदर्शित करता है

मकान के अंदर गई तो देखा कि दूसरे कमरे का लॉक भी टूटा हुआ था। स्टोर में रखी अलमारी का भी लॉक टूटा हुआ था। अलमारी के लॉकर से पर्स चोरी हो गया था। पर्स में सोने के झुमके, दो सोने की अंगूठी व करीब 1 लाख रुपए कैश था।

 

खबरें और भी हैं…

.
सरकार को अक्टूबर की शुरुआत में 5G रोलआउट की उम्मीद, कई भौगोलिक क्षेत्रों में सबसे तेज: आईटी मंत्री वैष्णव

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!