बहादुरगढ़ में बंद कमरे में शव मिलने से हड़कंप: बदबू आने पर पड़ोसियों ने बुलाई पुलिस; पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा खुलासा

हरियाणा के बहादुरगढ़ के छोटूराम नगर में बुधवार को एक व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में शव बंद कमरे में मिला। व्यक्ति की न तो पहचान हो सकी है और न ही मौत का कारण स्पष्ट हैं। पुलिस ने शव को सिविल हॉस्पिटल में रखवा दिया है। उसकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

अब मुझे पता है कि मैं दुनिया के सर्वश्रेष्ठ को हरा सकता हूं: आश्चर्यजनक विश्व चैंपियन मैग्नस कार्लसन के बाद भारतीय जीएम विदित गुजराती

छोटूराम नगर में बुधवार दोपहर को दुर्गंध आने पर लोगों को शंका हुई थी। जिस कमरे से दुर्गंध आ रही थी, वह बाहर से बंद था। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया। लाइन पार थाने से एसएचओ रामकरण सिंह दलबल सहित माैके पर पहुंचे। कमरे को खोला तो अंदर से सड़ी हुई अवस्था में व्यक्ति का शव पड़ा मिला। शव को देखकर पुलिस और आसपास के लोग हैरत में पड़ गए। असल में शव का बन्द कमरे में मिलना संदेह की स्थिति पैदा कर रहा है।

कमरे में पड़ा मिला व्यक्ति का शव।

कमरे में पड़ा मिला व्यक्ति का शव।

एसएचओ रामकरण सिंह का कहना है कि मृतक की उम्र करीब 40 वर्ष के करीब है। शरीर पर चोट के निशान नहीं है। मौत के कारणों के बारे में अभी पुष्ट नहीं कहा जा सकता। इस सिलसिले में यूपी के एक परिवार से संपर्क हुआ है। हो सकता है वे लोग इस मृतक व्यक्ति की पहचान कर लें। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों का पता चल सकेगा। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *