बदमाश छोटू की परोल पर पुलिस सख्त: जेल में काट रहा उम्र कैद की सजा; बाहर आते ही धमकाया, गिरफ्तार हुआ

हरियाणा के सिरसा में उम्र कैद की सजा काट रहे छोटू ने पैरोल पर आते ही झगड़ा और पैसों के लिए धमकी देनी शुरू कर दी। शहर थाना पुलिस को इसको लेकर शिकायतें मिली तो आरोपी को काबू कर लिया। शहर थाना पुलिस ने इस संबंध में एक और अभियोग छोटू के खिलाफ दर्ज किया है।

मुख्यमंत्री का दुबई में लगता है दिल: सिरसा में अभय चौटाला बोले- वहीं खोले अपना ऑफिस, विदेशी दौरों पर कर रहे करोड़ों खर्च

सिटी थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि रोहताश, काला व छोटू तीनों एक ही व्यक्ति के नाम है। छोटू पैरोल पर आया हुआ था। उसके पैरोल पर आने के बाद पुलिस के पास 2-3शिकायतें आई। छोटू को उम्र कैद की सजा भी हो चुकी है।थाना प्रभारी ने बताया कि छोटू ने पैसों को लेकर किसी को धमकी दी थी। इस मामले में कुछ अन्य लोगों की भी संलिप्तता भी है, उन पर भी कार्यवाही करेंगे।

छोटू ने पूछताछ में बताया है कि उसके भाई का किसी से पैसों के लेनदेन को लेकर झगड़ा था। किसी भी पैरोल पर आए व्यक्ति को ये इजाजत नहीं होती कि वह धमकी दे। पैरोल में कुछ शर्ते होती हैं, जिसकी उल्लंघना की गई है। उच्चाधिकारियों को छोटू की पैरोल रद करने के लिए लिखा है। आरोपी का रिकार्ड खंगाला जा रहा है।

पानीपत में हाइड्रा की टक्कर से अधेड़ की मौत: साले के साथ सड़क पर टहल रहा था; 4 बच्चों से छीना पिता का साया

असामाजिक तत्वों को पुलिस की वॉर्निंग

शहर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने असामाजिक तत्वों को चेतावनी देते हुए कहा कि इस प्रकार की गुंडागर्दी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन ने सख्त एक्शन के आदेश दिए हुए है, इसलिए शहर में शांति बनाए रखे।

 

खबरें और भी हैं…

.VIT में एडमिशन के नाम पर 35 हजार हड़पे: अंबाला के युवक का था 10 हजार रैंक; एजेंट ने सीट दिलाने का दिया लालच

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *