पानीपत में हाइड्रा की टक्कर से अधेड़ की मौत: साले के साथ सड़क पर टहल रहा था; 4 बच्चों से छीना पिता का साया

हरियाणा के पानीपत जिले के गांव वेसर के पास एक हादसा हो गया। जहां हाइड्रा चालक ने सड़क किनारे टहल रहे एक 59 वर्षीय अधेड़ को तेज रफ्तार हाइड्रा चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी मौके पर हाइड्रा को छोड़कर फरार हो गया।

हरियाणा में पंच-सरपंच चुनाव पार्टी सिंबल पर नहीं: पंचायत चुनाव कमेटी की रिपोर्ट में BJP का फैसला; जिला परिषद पर फैसला बाकी

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। हादसा मृतक के साले की आंखों के सामने हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सिविल अस्पताल भिजवाया। जहां परिजनों के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है।
जीजा के पीछे चल रहा था साला
उरलाना चौकी पुलिस को दी शिकायत में सतबीर ने बताया कि वह कुराना तहसील इसराना का रहने वाला है। वह खेतीबाड़ी करता है। बुधवार शाम को वह अपने किसी निजी काम से अहर चौक पर गया था। शाम करीब 5:30 बजे उसका जीजा जीजा ईश्वर निवासी खुखराना अहर चौक पर घूमने के लिए आ गया।

वह चौक से अहर गांव की तरफ अपनी साइड से रोड के नीचे चल रहा था। सतबीर उसके पीछे-पीछे चल रहा था। इसी दौरान वहां एक हाइड्रा चालक तेज गति, गफलत और लापरवाही से चलाता हुआ वहां आया, जिसने देखते ही देखते हाइड्रा ने ईश्वर को टक्कर मार दी।

करनाल मंडी मे जंग खा रही ड्रायर मशीन: तीन साल में एक बार भी नहीं हुआ उपयोग, 20 लाख की लागत से लगी है मशीन

हादसे में हाइड्रा का टायर ईश्वर उपर चढ़ाकर ले गया। हादसे के बाद हाइड्रा चालक मौके पर हाइड्रा को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। ईश्वर को तुरंत नजदीकी एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

चार बच्चों का पिता था मृतक
मृतक ईश्वर चार बच्चों का पिता था। जिसमें तीन बेटिया और एक बेटा है। सबसे छोटा बेटा करीब 7 साल का है। मृतक दिहाड़ी मजदूरी करता था।

 

खबरें और भी हैं…

.
VIT में एडमिशन के नाम पर 35 हजार हड़पे: अंबाला के युवक का था 10 हजार रैंक; एजेंट ने सीट दिलाने का दिया लालच

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *