फिर से फिट हुए वावरिंका को शीर्ष 100 में वापसी के बाद संघर्ष करने की उम्मीद है

 

तीन बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन स्टैन वावरिंका ने कहा कि रॉटरडैम में क्वार्टर फाइनल रन के बाद उनकी मामूली चोट की समस्या आखिरकार खत्म हो गई और मार्सिले ने उन्हें विश्व रैंकिंग में शीर्ष 100 में वापस भेज दिया।

पानीपत में लकड़ी कारोबारी के घर चोरी: 3 घंटे के लिए लगाया था मकान पर ताला; चोर 1.30 लाख कैश-गहने ले गया

वावरिंका, 37, मार्च 2022 में अपने बाएं पैर में दो ऑपरेशन के बाद एक साल से अधिक समय के बाद टेनिस सर्किट में लौटे।

स्विस दिग्गज ने अपने पहले दौर के यूएस ओपन से बाहर होने के बाद कहा था कि वह अपने रैकेट को खत्म करने के करीब पहुंच रहे थे, लेकिन गुरुवार को इंडियन वेल्स में एलेक्जेंडर वुकिक को 6-4 1-6 6-1 से हराने के बाद वह काफी आशावादी थे।

“मैं अच्छा अभ्यास कर रहा हूं इसलिए मैं शारीरिक और टेनिस के लिहाज से अच्छा महसूस कर रहा हूं। जीत पाकर खुश हूं, यह एक महत्वपूर्ण मैच है और उम्मीद है कि मैं जारी रखूंगा।’

वावरिंका ने कहा कि शीर्ष 100 में फिर से प्रवेश करना उनकी प्रगति में एक महत्वपूर्ण कदम था।

वावरिंका ने कहा, “यह निश्चित रूप से था, सर्जरी से इतने लंबे समय तक बाहर रहने के बाद, वापस आने के लिए संघर्ष करने के बाद, शारीरिक रूप से फिर से आकार में आने के लिए, टेनिस के लिहाज से अच्छा महसूस करने के लिए।”

‘दुःस्वप्न’: सऊदी प्रो लीग 2023 में अल-इत्तिहाद प्रशंसकों द्वारा मेस्सी मंत्रों के साथ क्रिस्टियानो रोनाल्डो का स्वागत किया गया

“शीर्ष 100 में वापस आना हमेशा एक महत्वपूर्ण संख्या होती है। बेशक मैं रैंकिंग में ऊपर जाना चाहता हूं। उम्मीद है कि मुझे ग्रैंड स्लैम और इन (एटीपी मास्टर्स 1000) इवेंट्स में भी सीड किया जा सकता है। हम देखेंगे।

“सप्ताह के बाद सप्ताह, मुझे लगता है कि सामान्य स्तर पर है इसलिए उम्मीद है कि मैं इस साल कई मैच जीत सकता हूं।” वावरिंका अगले दौर में 26वीं वरीयता प्राप्त मिओमिर केकमानोविक से खेलेंगे।

.
उच्च न्यायालय ने तीन अश्वारोहियों के लिए अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट में भाग लेने का मार्ग प्रशस्त किया है, जिन पर चयन के लिए विचार किया जा सकता है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *