पानीपत में लकड़ी कारोबारी के घर चोरी: 3 घंटे के लिए लगाया था मकान पर ताला; चोर 1.30 लाख कैश-गहने ले गया

 

हरियाणा के पानीपत शहर की बत्रा कॉलोनी के महज 3 घंटे के लिए बंद मकान को चोरों ने अपना निशाना बना लिया। दरअसल, लकड़ी कारोबारी दिल्ली से आए माल को उतरवाने के लिए अपनी दुकान पर गया था। जब वह वापस लौटा तो देखा कि मकान व कमरे का ताला टूटा हुआ था।

पानीपत में लकड़ी कारोबारी के घर चोरी: 3 घंटे के लिए लगाया था मकान पर ताला; चोर 1.30 लाख कैश-गहने ले गया

कमरे से 1.30 लाख कैश समेत लाखों की कीमत के सोने-चांदी के आभूषण चुरा लिए। जिसकी शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया। क्षेत्र में लगे CCTV कैमरों को खंगाला गया, तो एक संदिग्ध चोरी शुदा सामान लेकर जाता हुआ दिखाई दे रहा है। पुलिस, चोर की तलाश में जुटी है।

मेन गेट से ही भीतर हुआ दाखिल
पुराना औद्योगिक थाना पुलिस को दी शिकायत में रिजुल ने बताया कि वह बत्रा कॉलोनी का रहने वाला है। बीती रात करीब 1:30 बजे वह जाटल रोड स्थित अपनी लकड़ी की दुकान पर सामान उतरवाने गया था।

सुबह करीब 4:30 बजे अपने घर वापस आया, तो देखा कि उसके घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। जब वह घर के भीतर गया तो देखा कि उसके कमरे का भी ताला टूटा हुआ था। भीतर सारा सामान बिखरा हुआ था

सिख बंदियों की रिहाई के मोर्चे के खिलाफ PIL: पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में NGO ने मोहाली में इनक्रोचमेंट हटाने की मांग की

कमरे में रखी अलमारी से 1.30 लाख कैश समेत आधा तोला वजनी सोने का सिक्का, आधा तोले की सोने की अंगूठी, आधा तोला की एक जोड़ी सोने की झुमका और चांदी के एक जोड़ी खड़ोले, 2 तोले वजनी चांदी की 4 अंगूठियां चोरी हो गई थी।

 

खबरें और भी हैं…

.बड़े पैमाने पर छंटनी की योजना के बारे में एडोब के मुख्य अधिकारी ने यहां बताया है

रोहतक में 2 दोस्तों पर फायरिंग: स्कूटी सवार को टोकना पड़ा महंगा, पहले किया झगड़ा और फिर चला दी गोली
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *