प्रीमियर लीग: लीसेस्टर में टॉटेनहम की 4-1 से हार से कोंटे की वापसी हुई बर्बाद, आर्सेनल फिर लड़खड़ाया

 

प्रबंधक एंटोनियो कॉन्टे की डगआउट में वापसी एक दयनीय थी क्योंकि शनिवार को इंग्लिश प्रीमियर लीग में लीसेस्टर में उनके टोटेनहम को 4-1 से अपमानित किया गया था।

रोड्रिगो बेंटांकुर द्वारा स्पर्स को संक्षिप्त रूप से बढ़त दिलाने के बाद छह साल से अधिक समय में नामालिस मेंडी के पहले गोल ने लीसेस्टर को वापसी की जीत के लिए प्रेरित किया।

सौराष्ट्र को रणजी फाइनल के कगार पर खड़ा करने के लिए वासवदा पुजारा स्कूल ऑफ बैट्समैनशिप का अनुसरण करते हैं

जेम्स मैडिसन, केलेची इहनाचो और हार्वे बार्न्स ने भी मेजबान टीम के लिए गोल किए और लीसेस्टर ने लगातार दूसरे गेम में चार रन बनाए।

कॉन्टे गॉलब्लैडर सर्जरी के बाद लौटे लेकिन उनकी टीम मैनचेस्टर सिटी पर प्रभावशाली जीत हासिल करने में विफल रही। त्रुटि-बिखरे प्रदर्शन ने इसे शीर्ष चार में एक अंक पीछे छोड़ दिया और दो गेम अधिक खेले। टोटेनहम ने मंगलवार को चैंपियंस लीग में एसी मिलान का दौरा किया।

फ़ुलहम ने फ़ॉरेस्ट को 2-0 से हराकर विज़िटर्स के नाबाद रन का अंत किया

फुलहम ने शनिवार को क्रेवेन कॉटेज में 2-0 की जीत के साथ इंग्लिश प्रीमियर लीग में नॉटिंघम फॉरेस्ट के पांच मैचों के नाबाद रन का अंत किया।

विलियन और स्थानापन्न मनोर सोलोमन के किसी भी आधे हिस्से में एक गोल ने मार्को सिल्वा की टीम को चार मैचों में पहली जीत दिलाई और इसे स्टैंडिंग में सातवें स्थान पर पहुंचा दिया।

बीएसएनएल-जेडटीई में 1,000 करोड़ रुपये का कथित घोटाला: दिल्ली हाईकोर्ट ने बीएसएनएल को अधिकारियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू करने का निर्देश दिया

वन एक कमजोर प्रदर्शन के बाद निर्वासन क्षेत्र से सिर्फ छह अंक ऊपर रहा।

आगंतुक ने केवल सात मिनट के बाद एक क्रूर और रिकॉर्ड तोड़ने वाला झटका सहन किया, जिससे केंद्रीय रक्षात्मक जोड़ी विली बोलि और स्कॉट मैककेना को चोट लग गई – लीग इतिहास में सबसे पहले कि एक टीम ने शुरुआती XI में से दो को बदल दिया।

वॉल्वरहैम्प्टन ने साउथेम्प्टन को 2-1 से वापसी करते हुए हरा दिया

जोआओ गोम्स ने 87वें मिनट में गोल करके 10 सदस्यीय वॉल्वरहैम्प्टन को इंग्लिश प्रीमियर लीग में अंतिम स्थान पर मौजूद साउथेम्प्टन पर 2-1 से वापसी करने में मदद की।

गोम्स का क्लिनिकल स्ट्राइक जान बेडनारेक के अपने गोल के रद्द होने के 15 मिनट बाद आया, साउथेम्प्टन के लिए कार्लोस अल्कराज का पहला हाफ गोल रद्द कर दिया।

हार के तरीके – एक आदमी के लाभ के साथ एक घंटे से अधिक खेलने के बावजूद दो गोल की अनुमति – संन्यासी प्रबंधक नाथन जोन्स पर अधिक दबाव डालना निश्चित था।

आर्सेनल ईपीएल में ब्रेंटफोर्ड के साथ 1-1 की बराबरी पर फिर से लड़खड़ा गया

इंग्लिश प्रीमियर लीग की बढ़त पर आर्सेनल की पकड़ अचानक डगमगाती दिख रही है।

शनिवार को एमिरेट्स स्टेडियम में गनर्स को ब्रेंटफ़ोर्ड ने 1-1 से रोका, लगातार दूसरे गेम के लिए अंक गिराए और मैनचेस्टर सिटी को टेबल के ऊपर से आगे निकलने की नई उम्मीद दी।

जींद में महिला की बालियां झपटकर भागा युवक: खेत में घास काट रही थी, बेरी का पेड़ पूछने के बहाने पास आया

परिणाम का मतलब है कि सिटी रविवार को एस्टन विला पर घरेलू जीत के साथ आर्सेनल की बढ़त को तीन अंक तक कम कर सकता है। आर्सेनल के साथ बुधवार को सिटी की मेजबानी के साथ, पेप गार्डियोला की टीम गोल अंतर पर शीर्ष पर पहुंच जाएगी यदि वह दोनों मैच जीतती है – हालांकि गनर्स ने एक गेम कम खेला है।

लिएंड्रो ट्रॉस्र्ड के पहले आर्सेनल गोल ने मेजबान टीम को 66वें मिनट में बढ़त दिला दी जब उन्होंने बुकायो साका के क्रॉस पर कदम रखा। लेकिन इवान टोनी ने आठ मिनट बाद क्लोज-रेंज हेडर के साथ बराबरी कर ली, जब गनर्स फ्री किक को क्लियर करने में नाकाम रहे।

एवर्टन में पिछले सप्ताह के अंत में 1-0 से हारने के बाद, आर्सेनल फिर से अधिकांश खेल के लिए सपाट दिख रहा था और यहां तक ​​​​कि भाग्यशाली भी था कि ब्रेंटफोर्ड ने दो शानदार मौके बर्बाद किए।

रीको हेनरी को ओपन नेट में गोल करने का मौका देने के लिए आर्सेनल के डिफेंडरों से बचने के लिए टोनी का क्रॉस, लेकिन फुल बैक गेंद के साथ साफ संपर्क नहीं बना सका और यह चौड़ा हो गया।

टोनी ने तब लगभग 25वें गोल में स्कोर किया जब ब्रायन म्बेउमो ने उसे क्षेत्र के अंदर टी किया, लेकिन स्ट्राइकर का शॉट गोल फ्रेम के कोने पर लगा।

आर्सेनल के हमले के छींटे पड़ने के साथ, ट्रॉसर्ड एक बहुत जरूरी चिंगारी प्रदान करने के लिए बेंच से बाहर आ गया। पूर्व ब्राइटन फॉरवर्ड, जो जनवरी ट्रांसफर विंडो में आर्सेनल में शामिल हुए थे, साका द्वारा बाहर किए जाने के बाद गेंद को खाली नेट में डालने के लिए फारवर्ड पोस्ट पर थे।

लेकिन यह बढ़त ज्यादा देर तक नहीं चली।

फतेहाबाद में पत्नी प्रेमी संग हिरासत में: 7 साल के बेटे की हत्या, फौजी पति को बिस्तर में जिंदा जलाने की कोशिश

आर्सेनल द्वारा क्षेत्र में स्विंगिंग फ्री किक को साफ़ नहीं कर पाने के बाद, ब्रेंटफ़ोर्ड ने तीन सीधे हेडर के साथ गेंद को जीवित रखा, इससे पहले कि क्रिश्चियन नोरगार्ड ने गेंद को गोलमटोल के पार पहुँचाया, जहाँ टोनी के पास खाली नेट में एक आसान हेडर था। लक्ष्य को खड़ा होने की अनुमति देने से पहले संभावित ऑफसाइड के लिए ब्रेंटफ़ोर्ड समारोह को लंबे VAR चेक के लिए रोक दिया गया था।

ऑलेक्ज़ेंडर ज़िनचेंको ने 80 वें में संकीर्ण रूप से गोल किया क्योंकि आर्सेनल ने तत्काल प्रतिक्रिया की तलाश की लेकिन मेजबान कभी भी विजेता के करीब नहीं आए।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *