प्राइवेट बस व ट्रक में हुई आमने-सामने की टक्कर

बस सवार कई सवारियां घायल

एस• के• मित्तल 
सफीदों,         नगर के जींद रोड पर गांव रत्ताखेड़ा मोड के पास एक प्राइवेट बस व ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस टक्कर में करीब आधा दर्जन सवारियां घायल हो गईं। घटना होते ही हाईवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई और मौके पर काफी तादाद में लोग जमा हो गए। लोगों ने घायलों को सफीदों के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। घटना की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई।
सूचना पाकर डायल 112 व सदर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाकर मार्ग को बहाल करवाया। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह एक प्राइवेट बस एचआ56बी-2769 जींद बस अड्डे से यात्रियों को लेकर पानीपत के लिए निकली थी। जैसे ही यह बस नगर के जींद रोड स्थित रत्ताखेड़ा मोड़ पर पहुंची तो सामने से आ रहे एक सिमेंट से भरे एक ट्रक के साथ उसकी भिड़ंत हो गई। बताया जाता है कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रक का ड्राईवर सरबजीत सिंह गांव इसराना से 800 कट्टे सीमेंट भरकर बठिंडा जा रहा था। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दूर तक इसकी आवाज गई। आवाज को सुनकर काफी तादाद में आसपास के लोग इक्कठा हो गए। लोगों ने बस में बैठी घायल सवारियों को सफीदों के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी।
सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने सड़क से दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवाया और अन्य वाहनों के लिए मार्ग को बहाल करवाया। वहीं दूसरी सवारी बस का इंतजाम करके दुर्घटनाग्रस्त बस की सवारियों को उनके गंतव्य की ओर रवाना किया गया। इस मामले में सदर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि इस टक्कर में बस में सवार कुछ सवारियों को मामूली चोटें आई है, जिन्हे सिविल अस्पताल में उपचार दिलवाया गया है। वहीं पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *