Xiaomi Redmi Note 12 सीरीज लॉन्च की तारीख की पुष्टि करता है: यहां विवरण हैं

Xiaomi 12 बाजार में प्रो लाइनअप से नीचे बैठेगा

Xiaomi उम्मीद कर रहा होगा कि उसका लोकप्रिय Redmi Note लाइनअप मीलों तक चलता रहे।

Xiaomi इस महीने के अंत में वैनिला Redmi Note 12 सीरीज़ को लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी नए Redmi Note 12 फोन लॉन्च करने के लिए एक वैश्विक कार्यक्रम की मेजबानी कर रही है जो कंपनी के पोर्टफोलियो में Redmi Note Pro लाइनअप के नीचे बैठेगा।

डॉ. वेदप्रताप वैदिक का जाना आर्य समाज के लिए बड़ी क्षति: बचन सिंह आर्य

रेड्मी नोट श्रृंखला वर्षों से कंपनी के लिए लोकप्रिय रही है, भारत सहित कई देशों में लाखों की बिक्री हुई है। Redmi Note खरीदार के लिए वैल्यू-फॉर-मनी का पर्याय बन गया है, लेकिन 2023 में फोन के बदलते मूल्य परिदृश्य के साथ, उम्मीद है कि Redmi Note 12 सीरीज़ की कीमत भी सामान्य से अधिक होगी, लेकिन नए फीचर्स के साथ।

Redmi Note 12 सीरीज लॉन्च की तारीख का विवरण

Redmi Note 12 सीरीज़ 23 मार्च को लॉन्च होने जा रही है और भारत में देखने वालों के लिए यह इवेंट गुरुवार को रात 8:30 बजे शुरू होगा। Xiaomi के आमंत्रण के टीज़र से पता चलता है कि फोन में एक विशद डिस्प्ले होगा, जो AMOLED डिस्प्ले हो सकता है और संभवतः कैमरों का एक नया सेट पेश करता है।

फतेहाबाद में ट्रेन में लूटने का मामला: शिकायतकर्ता आई सामने, अमृतसर से व्हॉट्सऐप पर GRP को मिली शिकायत, कैश-मोबाइल छीना था

Xiaomi ने हाल ही में अपने उत्पादों के साथ वैश्विक बाजारों पर ध्यान देना शुरू किया है। Leica कैमरों के साथ Xiaomi 13 Pro ने पिछले महीने बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2023 (MWC 2023) में अपनी वैश्विक शुरुआत की। Redmi Note 12 सीरीज़ के लिए वैश्विक लॉन्च होने से अधिक देशों को डिवाइस मिलने का संकेत मिलता है।

Redmi Note 12 सीरीज लॉन्च: क्या उम्मीद करें

Redmi Note 12 के मीडियाटेक डायमेंसिटी चिपसेट द्वारा संचालित होने की संभावना है, जबकि अन्य वेरिएंट स्नैपड्रैगन 7 सीरीज चिप पेश कर सकते हैं। आप इस बार वैनिला मॉडल पर 108MP कैमरे देख सकते हैं, जो प्रो प्लस मॉडल में 200MP शूटर को देखते हुए आश्चर्यजनक नहीं होना चाहिए। हम उम्मीद करते हैं कि Xiaomi के पास अब इन उपकरणों पर MIUI 14 होगा, जिसे आधिकारिक तौर पर जारी कर दिया गया है। बैटरी चार्जिंग की गति 67W के साथ रह सकती है जो कि सेगमेंट के लिए खराब नहीं है।

Redmi Note 12 Pro मॉडल को इस साल 18,000 रुपये की शुरुआती कीमत मिली है, जिसका मतलब है कि Redmi Note 12 लगभग 15,000 रुपये का हो सकता है, जब तक कि Xiaomi खरीदारों के लिए 13,000 रुपये से कम कीमत का फैसला नहीं करता।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *