पोर्नहब द्वारा अमेरिकी राज्य यूटा को ब्लॉक करने के बाद, वीपीएन सर्च शूट अप

 

अमेरिकी राज्य तेजी से ऑनलाइन गतिविधि को विनियमित करने के लिए बाहर जा रहे हैं, राष्ट्रीय कानून बनाने के साथ-साथ एक विभाजित वाशिंगटन में सभी अवरुद्ध हैं। (छवि: पोर्नहब ट्विटर)

Google डेटा ने दिखाया कि राज्य में वीपीएन एक्सेस की खोज में वृद्धि हुई, कानून लागू होने के बाद के घंटों में यूटा में सबसे लोकप्रिय खोज आइटम बन गया

एडल्ट स्ट्रीमिंग पावरहाउस पोर्नहब द्वारा एक नए आयु सत्यापन कानून पर पहुंच को अवरुद्ध करने के बाद बुधवार को पश्चिमी अमेरिकी राज्य यूटा में इंटरनेट वर्कअराउंड की खोज आसमान छू गई।

सिवानी बोलान में जिले का पहला ऑक्सी वन पार्क तैयार: पहले चरण में पार्क में ऑक्सीजन देने वाले 600 से ज्यादा पौधे लगाए, वॉकिंग ट्रैक भी बनेगा

लक्समबर्ग स्थित कंपनी माइंडगीक, जो पोर्नहब की मालिक है, ने यूटा कानून के विरोध में मंगलवार को प्लग खींच लिया, जिसके लिए साइट पर आगंतुकों को सरकार द्वारा जारी आईडी के साथ अपनी उम्र साबित करने की आवश्यकता होती है।

Google डेटा ने दिखाया कि राज्य में वीपीएन एक्सेस की खोज में वृद्धि हुई, कानून लागू होने के बाद के घंटों में यूटा में सबसे लोकप्रिय खोज आइटम बन गया।

पोर्नहब के फैसले का बचाव करते हुए एक वीडियो में, वयस्क फिल्म अभिनेत्री चेरी डेविल ने कहा कि “हर बार जब आप किसी वयस्क मंच पर जाना चाहते हैं तो अपना आईडी कार्ड देना हमारे उपयोगकर्ताओं की सुरक्षा के लिए सबसे प्रभावी उपाय नहीं है।”

धूमधाम से मनाया गया स. जस्सा सिंह आहलूवालिया का 305वां जन्मोत्सव प्रदेश प्रवक्ता विजयपाल सिंह आहलूवालिया व गण्यमान्य लोगों ने किया माल्यार्पण

“वास्तव में,” उसने कहा, यह “बच्चों और आपकी गोपनीयता को खतरे में डाल देगा।”

पोर्नहब इसके बजाय “डिवाइस-आधारित सत्यापन” को बढ़ावा दे रहा है, जहां उपयोगकर्ता अपने स्मार्टफोन, कंप्यूटर या टैबलेट के माध्यम से अपनी आयु की गारंटी दे सकते हैं।

 

अमेरिकी राज्य तेजी से ऑनलाइन गतिविधि को विनियमित करने के लिए बाहर जा रहे हैं, राष्ट्रीय कानून बनाने के साथ-साथ एक विभाजित वाशिंगटन में सभी अवरुद्ध हैं।

2016 में यूटा ने पोर्नोग्राफी को एक सार्वजनिक स्वास्थ्य संकट कहा और फरवरी में शराब या सिगरेट की खरीद पर पोर्न को समान प्रतिबंध देने के लिए सत्यापन कानून पेश किया गया।

मार्च में पारित एक अन्य यूटा कानून में बच्चों को टिकटॉक और इंस्टाग्राम सहित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग करने के लिए माता-पिता की सहमति प्राप्त करने की आवश्यकता है।

इंटरनेट पोर्न में मार्केट लीडर को दिसंबर 2020 में न्यूयॉर्क टाइम्स में एक लेख प्रकाशित होने के बाद से बढ़ते हुए बैकलैश का सामना करना पड़ा है, जिसमें पोर्नहब पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी और रेप वीडियो सहित अवैध सामग्री ऑनलाइन होस्ट करने का आरोप लगाया गया था।

धूमधाम से मनाया गया स. जस्सा सिंह आहलूवालिया का 305वां जन्मोत्सव प्रदेश प्रवक्ता विजयपाल सिंह आहलूवालिया व गण्यमान्य लोगों ने किया माल्यार्पण

इसने कनाडा में सांसदों का नेतृत्व किया, जहां माइंडगीक का मुख्यालय है, कथित दुर्व्यवहारों के बारे में अधिकारियों को ग्रिल करने के लिए, जबकि मास्टरकार्ड और वीज़ा ने पोर्नहब पर भुगतान निलंबित कर दिया। इसके शीर्ष अधिकारियों ने जून 2022 में इस्तीफा दे दिया।

कनाडा की निजी इक्विटी फर्म एथिकल कैपिटल पार्टनर्स ने मार्च में संकटग्रस्त माइंडगीक को खरीदने की घोषणा की।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *