पालिका ने पुराना बस स्टैंड व मेन बाजार में चलाया अतिक्रमण हटाओं अभियान दुकानदारों व पालिका कर्मचारियों के बीच हुई झड़प

 

एस• के• मित्तल
सफीदों, सफीदों नगर पालिका के द्वारा मंगलवार दोपहर बाद नगर के पुराना बस स्टैंड चौंक व मेन बाजार में अतिक्रमण हटाओं अभियान चलाया। पालिका की इस कार्रवाई की अगुवाई सैनेटरी इंस्पेक्टर कर्मबीर व कलर्क भीम ने की। इस कार्रवाई के दौरान किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए व्यापक पुलिस बल तैनात रहा। पालिका की इस कार्रवाई से दुकानदारों मे हड़कंप मच गया और जैसे ही पालिका का काफिला बाजारों में पहुंचा तो दुकानदारों ने अपना-अपना बाहर लगा हुआ सामान अपनी-अपनी दुकानों के अंदर कर लिया।

फरीदाबाद में बाढ़ के पानी में डूबा युवक: पशुओं को निकालते समय गड्‌ढे में फंसा; अब तक जिले में कुल 4 मौतें

नगर पालिका कर्मचारियों ने कुछ दुकानों का बाहर लगा हुआ सामान अपने कब्जे में ले लिया। वहीं कई बार दुकानदारों व पालिका कर्मचारियों के बीच झड़प भी होती दिखाई दी। दुकानदारों का आरोप था कि पालिका दुकानदारों के साथ धक्केशाही कर रही है। जो सामान दुकान के शट्टर के साथ रखा था उसे भी उन्होंने उठा लिया है जोकि सरासर गलत है। कार्रवाई उस पर होनी चाहिए जो वास्तव में बाजार में अतिक्रमण किए हुए है। दुकानदारों के साथ हुई झड़प में पुलिस ने हस्तक्षेप करके शांत करवाया।

एशियाई खेल 2023: राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण हांगझू में भारतीय क्रिकेट टीम को प्रशिक्षित करेंगे

पालिका ने यह कार्रवाई पुरान बस स्टैंड, मेन बाजार से लेकर हाजियों वाला कुंआ तक यह अतिक्रमण हटाओं कार्रवाई की। पालिका के कलर्क भीम ने बताया कि पालिका को अतिक्रमण की लगातार शिकायतें प्राप्त हो रही थी। करीब एक हफ्ते तक पालिका की ओर बाजारों में मुनादी करवाई गई थी कि दुकानदार स्वयं अतिक्रमण हटा ले लेकिन दुकानदार नहीं माने और पालिका को इस कार्रवाई को अंजाम देना पड़ा। उन्होंने बताया कि पालिका का यह अभियान अगले एक महीने तक चलेगा।

Follow us on Google News:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *