फरीदाबाद में बाढ़ के पानी में डूबा युवक: पशुओं को निकालते समय गड्‌ढे में फंसा; अब तक जिले में कुल 4 मौतें

रूप राम की मौत के बाद गम में डूबा परिवार।

हरियाणा के फरीदाबाद में यमुना के रौद्र रूप से जहां लोगों का घर बार तबाह हो गया, पानी से हुई मौतों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को मृतकों की संख्या बढ़ कर 4 हो गई। थाना तिगांव क्षेत्र के गांव कबूलपुर से पुलिस ने बाढ़ के पानी से युवक का शव बरामद किया है।

रेवाड़ी में 167.23 करोड़ रुपए की सौगात: सबसे ज्यादा नहरी परियोजना पर खर्च होंगे; वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़े CM

मृतक रूप राम (35) के भाई बॉबी ने बताया कि बाढ़ आने के चलते प्रशासन ने सभी को गांव से बाहर एक सुरक्षित स्थान पर ठहरा हुआ था। लेकिन जब पानी कम होने लगा तो रूप राम को उसके मालिक ने कहा कि वह बाढ़ के पानी में फंसे पशुओं को निकाल लाए। मालिक के आदेश के बाद रूप राम कबूलपुर इलाके में पशुओं को निकालने के लिए गया था, लेकिन उसे मालूम नहीं था कि जिस रास्ते से जा रहा है वहां बड़ा गड्ढा है।

बताया गया है कि रूप राम को तैरना भी नहीं आता था। वह गड्ढे में समा गया ताे उसके साथ गए युवक ने शोर मचाया कि रूप राम डूब रहा है लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस का कहना है कि यमुना में आई बाढ़ के पानी में रूप राम के पशु फंसे रह गए थे। पशुओं को लेने के लिए गया था, लेकिन वह गहरे गड्ढे में डूब गया।

बता दें कि इससे पहले बसंतपुर इलाके 12 जुलाई को बाढ़ के पानी में आए करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हुई थी। बीते कल थाना छायसा इलाके में एक शख्स की घर से समान निकालने के दौरान मौत हुई थी तो दूसरे का शव पानी में डूबा हुआ मिला था।

 

खबरें और भी हैं…

.

पॉल वाल्थाटी, जिन्होंने दृष्टि की आंशिक हानि से उबरकर आईपीएल में शतक लगाया, सेवानिवृत्त हो गए
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *