पानीपत में हितेश हत्याकांड के 2 आरोपी गिरफ्तार: खुलासा- कहासुनी की थी रंजिश; सोते हुए का मुंह दबाकर कटर ब्लेड से काटी थी गर्दन

हरियाणा के पानीपत शहर की गोपाल कॉलोनी में हुए हितेश हत्याकांड में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लियाहै। CIA-2 पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को सनौली रोड पर भीम गोडा मंदिर चौक के पास से काबू किया है। आरोपियों की पहचान जितेंद्र उर्फ काला व गौरव उर्फ जोनी निवासी बसी बागपत, UP के रूप में हुई है। दोनों आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

 

कमरे पर खून से लथ-पथ हालत में पड़ा मिला था शव।

कमरे पर खून से लथ-पथ हालत में पड़ा मिला था शव।

सभी किराएदारों के सोने के बाद की वारदात
पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन दोनों की कुछ दिन पहले हितेश के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसकी दोनों हितेश से रंजिश रखे हुए थे। 14 जून की रात दोनों कमरे की छत पर बैठ कर बात कर रहे थे। हितेश अपने कमरे से बाहर आया तो दोनों ने आवाज लगाकर हितेश को अपने पास बुला लिया।

दोनों काफी देर तक हितेश से बातचीत करते रहे। बाद में हितेश के साथ फिर से कहासुनी हो गई। इसके बाद हितेश अपने कमरे में जाकर सो गया। दोनों ने मिलकर हितेश को कहासुनी का मजा चखाने की योजना बनाई।

पानीपत में हितेश हत्याकांड के 2 आरोपी गिरफ्तार: खुलासा- कहासुनी की थी रंजिश; सोते हुए का मुंह दबाकर कटर ब्लेड से काटी थी गर्दन

सभी किराएदार सो जाने के बाद दोनों हितेश के कमरे में गए और उसका सोते हुए का मुंह दबाकर कटर ब्लेड से गर्दन पर वार करने के साथ ही कमरे से चाकू उठाकर छाती व पेट में चाकू घोंपकर हितेश की हत्या कर दी। हत्या के बाद हितेश का मोबाइल फोन उठाकर उसके कमरे की बाहर से कुंडी लगा कर अपने कमरे पर कपड़े बदल कर दोनों आरोपी फरार हो गए थे।

 

खबरें और भी हैं…

.
फरीदाबाद की सिरोही झील में डूबे 2 दोस्त: नहाते समय गहराई में पहुंचे; 4 साथियों के साथ दिल्ली से आए थे पिकनिक मनाने

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *