कप्तानी विवाद की खबरों के बीच बेल्जियम के गोलकीपर थिबॉट कोर्टवा यूरो क्वालीफायर में नहीं खेल पाएंगे

 

थिबाउट कोर्टवा ने अगले साल की यूरोपीय चैंपियनशिप के क्वालीफाइंग मैच से पहले बेल्जियम के प्रशिक्षण शिविर को छोड़ दिया है, स्थानीय मीडिया में रिपोर्टों के बीच कि रियल मैड्रिड के गोलकीपर को पिछले गेम में कप्तान का बाजूबंद नहीं सौंपे जाने से निराशा हुई थी।

बेल्जियम महासंघ ने द एसोसिएटेड प्रेस से पुष्टि की कि कोर्टोइस कैंप छोड़ चुके हैं और मंगलवार को एस्टोनिया में होने वाले मैच में नहीं खेल पाएंगे, लेकिन उनके जाने का कोई कारण नहीं बताया।

बेल्जियम मीडिया ने सोमवार को बताया कि शनिवार को ऑस्ट्रिया के खिलाफ बेल्जियम के 1-1 से ड्रॉ में खेलने वाले कोर्टोइस कोच डोमेनिको टेडेस्को की कप्तानी के प्रबंधन से निराश थे।

पानीपत में हितेश हत्याकांड के 2 आरोपी गिरफ्तार: खुलासा- कहासुनी की थी रंजिश; सोते हुए का मुंह दबाकर कटर ब्लेड से काटी थी गर्दन

मैनचेस्टर सिटी के मिडफील्डर केविन डी ब्रुइन की अनुपस्थिति में, जो चैंपियंस लीग के फाइनल में चोटिल होने के बाद ऑस्ट्रिया के खिलाफ मैच में चूक गए थे, टेडेस्को ने स्ट्राइकर रोमेलु लुकाकु को कप्तानी सौंपी थी, जिन्होंने बेल्जियम के बराबर स्कोर करके जवाब दिया था।

हेट न्यूव्सब्लैड अखबार ने बताया कि कर्टोइस – जिन्होंने रेड डेविल्स के लिए 102 मैच खेले हैं – इस फैसले से परेशान थे और जब खिलाड़ी एस्टोनिया खेल की तैयारी के लिए टीम के होटल में वापस आए तो वह नहीं दिखे।

टेडेस्को ने शनिवार को घोषणा की थी कि एस्टोनिया के खिलाफ आर्मबैंड पहनने की बारी कोर्टवा की होगी। स्ट्रासबर्ग के गोलकीपर मैट्ज सेल्स के गोल में कोर्टोइस की जगह लेने की उम्मीद है।

ऑस्ट्रिया के पास बेल्जियम पर तीन अंकों की बढ़त है, जिसका ग्रुप एफ में एक मैच बाकी है। जबकि बेल्जियम एस्टोनिया की यात्रा करता है, ऑस्ट्रिया स्वीडन की मेजबानी करता है।

.
फरीदाबाद की सिरोही झील में डूबे 2 दोस्त: नहाते समय गहराई में पहुंचे; 4 साथियों के साथ दिल्ली से आए थे पिकनिक मनाने

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *