लॉजिटेक ने भारत में M240 ब्लूटूथ माउस लॉन्च किया: कीमत और उपलब्धता – News18

M240 साइलेंट का डिजाइन उभयलिंगी है।

लॉजिटेक एम240 माउस अब ग्रेफाइट, रोज और ऑफ-व्हाइट कलर विकल्पों में लॉजिटेक पर खरीद के लिए उपलब्ध होगा।

स्विट्जरलैंड स्थित टेक फर्म लॉजिटेक ने सोमवार को भारत में नए M240 साइलेंट ब्लूटूथ माउस के लॉन्च की घोषणा की। कंपनी का दावा है कि इस वायरलेस माउस को पेयर करना आसान है।

लॉजिटेक M240 माउस: मूल्य, रंग और उपलब्धता

भारत में 1,595 रुपये की कीमत पर लॉजिटेक एम240 माउस अब ग्रेफाइट, रोज और ऑफ-व्हाइट कलर विकल्पों में लॉजिटेक पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

लॉजिटेक M240 माउस की विशेषताएं

तेज, आसान ब्लूटूथ तकनीक के साथ, M240 आसानी से किसी भी कंप्यूटर और टैबलेट से जुड़ सकता है। इसमें 33 फीट तक की वायरलेस रेंज है। माउस 18 महीने की बैटरी लाइफ और ऑटो-स्लीप सहित सुविधाओं के साथ आता है।

लॉजिटेक का दावा है कि पिछले शोधों ने स्थापित किया है कि लैपटॉप पर M240 साइलेंट जैसे माउस के साथ काम करना 30 प्रतिशत तेज और ट्रैकपैड की तुलना में 50 प्रतिशत अधिक उत्पादक है। माउस अल्ट्रा-शांत क्लिक और क्लिक शोर में 90 प्रतिशत तक की कमी का समर्थन करता है। हालांकि यह संतोषजनक क्लिक अनुभव को बरकरार रखता है।

M240 साइलेंट में एक उभयलिंगी डिजाइन है और इसे बाएं हाथ और दाएं हाथ के दोनों व्यक्तियों द्वारा उपयोग किया जा सकता है। उत्पाद सभी लॉजिटेक उत्पादों के साथ कार्बन तटस्थ भी प्रमाणित है। M240 साइलेंट ब्लूटूथ माउस के प्लास्टिक के हिस्से पोस्ट-कंज्यूमर रिसाइकिल (पीसीआर) प्लास्टिक हैं जो 48 प्रतिशत तक (ग्रेफाइट मॉडल के लिए) हैं।

लॉजिटेक ने हाल ही में घोषणा की कि अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) ब्रैकेन डेरेल एक और अवसर का पीछा करने के लिए कंपनी छोड़ देंगे। कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा, “डेरेल का अध्यक्ष, सीईओ और लॉजिटेक के निदेशक मंडल के सदस्य के रूप में इस्तीफा आज प्रभावी है।”

हालांकि, वह सुचारू परिवर्तन सुनिश्चित करने के लिए आने वाले महीने में कंपनी में बने रहेंगे। डेरेल ने कहा, “लगभग एक दशक तक लगातार विकास और कई श्रेणियों में बाजार नेतृत्व का निर्माण करने के बाद, मुझे लगता है कि यह नेतृत्व सौंपने का एक अच्छा बिंदु है।”

बोर्ड के सदस्य गाइ गेचट अंतरिम सीईओ के रूप में पदभार संभालेंगे, जबकि आंतरिक और बाहरी उम्मीदवारों की वैश्विक खोज की जा रही है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *