पानीपत में मालिक के पैसे ले भागा नौकर: बिस्किट सप्लाई की 55 हजार की पेमेंट थी, थ्री-व्हीलर गोदाम पर खड़ा मिला

 

 

हरियाणा के पानीपत जिले में एक नौकर अपने मालिक के रुपए लेकर फरार हो गया। दरअसल, मालिक एक कंपनी का बिस्किट सप्लायर है। विभिन्न दुकानों से पेमेंट इकट्‌ठी करने वाला नौकर बुधवार को नहीं आया था। इसके चलते दूसरे नौकर को पेमेंट लाने के लिए कहा गया।

झज्जर में फांसी लगाकर किया सुसाइड: ठेकेदार ने पेमेंट नहीं दी तो उठाया कदम; आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज

लेकिन 55 हजार की पेमेंट पर दूसरे नौकर का ईमान डोल गया और वह पेमेंट लेकर फरार हो गया। मालिक ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी नौकर के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 व 120बी के तहत केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

गोदाम पर थ्री-व्हीलर खड़ा कर नौकर फरार

मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी शिकायत में जयकरण ने बताया कि वह गांव छिछड़ाना का रहने वाला है। उसकी पानीपत शहर की पारले जी बिस्किट की वितरक कंपनी है। वह अपने थ्री-व्हीलर द्वारा सप्लाई करता है। 8 जून को उसका टेम्पो ड्राइवर छुट्टी पर था। इसी वजह उसने अपने पास काम करने वाले अजय पुत्र सोमनाथ निवासी पटेल नगर हिसार को माल की सप्लाई करने व पेमेंट लाने के लिए भेजा था

Lenovo योग AIO 7 डेस्कटॉप पीसी AMD Ryzen प्रोसेसर के साथ भारत में लॉन्च: सभी विवरण

शाम करीब 5 बजे अजय ने जयकरण को फोन किया और कहा कि उसने करीब 55 हजार रुपए की पेमेंट ले ली है। अब वह गोदाम पर आ रहा है। अजय ने गोदाम पर थ्री-व्हीलर खड़ा कर दिया। मगर वह कार्यालय में इकट्‌ठी की गई पेमेंट देने नहीं गया। जयकरण ने अजय को कॉल की, मगर उसका मोबाइल फोन स्विच ऑफ मिला। अजय ने अपने साथियों के साथ मिलकर योजना बनाकर बेईमानी करके पैसे हड़पे हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.
Amazon ने अपने प्लेटफॉर्म से हटाई 4 बिलियन खराब लिस्टिंग: आपके लिए इसका क्या मतलब है?

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *