Wordle 355 उत्तर आज: 9 जून के लिए Wordle समाधान

 

वर्डले इस साल की शुरुआत से ही फैंस के बीच पॉपुलर हैं. हालांकि खेल के नियम सरल हैं और खिलाड़ियों को केवल पांच अक्षरों के शब्द का अनुमान लगाने की आवश्यकता होती है, कई लोग द न्यू यॉर्क टाइम्स द्वारा वर्डले के अधिग्रहण के बाद से अपनी अंग्रेजी शब्दावली का परीक्षण करने का एक अच्छा तरीका खोज रहे हैं। हर मध्यरात्रि में, वर्डले दिन के अपने शब्द को ताज़ा करता है, और खिलाड़ियों को छह प्रयासों में दुनिया का अनुमान लगाना होगा। संकेत रंग-कोडित टाइलों में दिए गए हैं।

वर्ड 355 उत्तर 9 जून के लिए

आज का जवाब Wordle (शब्द 355, 9 जून) GIRTH है, जिसका अर्थ है किसी चीज़ के बीच का माप, विशेष रूप से किसी व्यक्ति की कमर।

झज्जर में फांसी लगाकर किया सुसाइड: ठेकेदार ने पेमेंट नहीं दी तो उठाया कदम; आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज

पिछले सप्ताह के शब्दों के उत्तर

कल के वर्डल (वर्डल 354, 8 जून) का उत्तर TRAIT था, और दिन का शब्द (7 जून) FLOOD था। Wordle 352 के लिए दिन का Wordle शब्द GLOOM था, और Wordle 351 के लिए दिन का Wordle शब्द – 5 जून DEPTH था। इससे पहले 4 जून के दिन का शब्द FROTH था, और उससे पहले, 3 जून को Wordle 349 के लिए दिन का शब्द PHASE था। 1 जून को Wordle 347 के लिए दिन का शब्द शब्द CREAK था। इससे पहले, 31 मई के लिए Wordle 346 शब्द MANOR था। 30 मई के लिए दिन का वर्डले 345 शब्द ATOLL था।

वर्डले कैसे खेलें

Wordle किसी भी डेस्कटॉप या मोबाइल ब्राउज़र पर चलाने के लिए उपलब्ध है जैसे गूगल क्रोम, बहादुर, सफारी, और बहुत कुछ। उपयोगकर्ता आधिकारिक वेबसाइट (लिंक) पर जा सकते हैं और पंजीकरण के बिना इस फ्री-टू-प्ले शीर्षक को खेल सकते हैं। वेबसाइट में एक साधारण डिज़ाइन भी है, और उपयोगकर्ता सीधे गेम में कूद सकते हैं। ऊपर दाईं ओर एक सेटिंग अनुभाग है जहां उपयोगकर्ता ‘हार्ड मोड’, ‘डार्क थीम’ और ‘कलर ब्लिंग मोड’ के बीच चयन कर सकते हैं।

Amazon ने अपने प्लेटफॉर्म से हटाई 4 बिलियन खराब लिस्टिंग: आपके लिए इसका क्या मतलब है?

सीधे शब्दों में कहें तो, वर्डले एक शब्द-अनुमान लगाने वाला खेल है जहाँ आपको छह कोशिशों में एक गुप्त पाँच-अक्षर वाले शब्द का अनुमान लगाना होगा। सही अनुमान एक विशेष ब्लॉक को एक अक्षर से ‘हरा’ के रूप में चिह्नित करेगा। यदि गुप्त दुनिया में ‘R’ अक्षर है, लेकिन आपकी चुनी हुई दुनिया अक्षर को गलत ब्लॉक में रखती है, तो यह पीले रंग में दिखाया जाएगा। यदि ब्लॉक ग्रे रहता है, तो इसका मतलब है कि पत्र किसी भी स्थान पर नहीं है। प्रत्येक दिन, Wordle दिन का एक नया शब्द चुनेगा, इसलिए दूसरे शब्दों में, गुप्त शब्द बदलता रहता है।

उल्लेख नहीं करने के लिए, यह गुप्त वर्डले शब्द पूरी तरह से यादृच्छिक है, लेकिन आपके लक्ष्य के करीब पहुंचने के लिए कुछ तरकीबें हैं। पहला शब्द यकीनन सबसे महत्वपूर्ण है, इसलिए कई स्वरों के साथ कुछ चुनने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, एडियू, ऑडियो और हमारी जैसे शब्द कुछ अच्छे विकल्प हैं। दूसरे, सुनिश्चित करें कि आप अपनी शब्दावली में कम से कम पहली पंक्ति के लिए कई स्वरों के साथ कई 5-अक्षर वाले शब्दों से लैस हैं। Wordle गेम में समान शब्दों को दोहराने की कोशिश न करें, लेकिन कभी-कभी आपको एक जुआ खेलना होगा।

रिश्वत मामला: पीजीआई रोहतक में दाखिल रिश्वत के आरोपी डीए की हालत नाजुक, अदालत से सशर्त मिली जमानत

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *