Lenovo योग AIO 7 डेस्कटॉप पीसी AMD Ryzen प्रोसेसर के साथ भारत में लॉन्च: सभी विवरण

 

लेनोवो योगा एआईओ 7 डेस्कटॉप पीसी भारत में लॉन्च

भारतीय बाजार में लेनोवो के नए एआईओ पीसी को अपने स्पीकर के साथ हरमन के लिए एक बड़ा 4K डिस्प्ले और ऑडियो सपोर्ट मिलता है।

लेनोवो ने देश में अपना नया ऑल इन वन (एआईओ) पीसी पेश किया है जिसे योग एआईओ 7 कहा जाता है जो कि एएमडी राइजेन प्रोसेसर द्वारा संचालित है। लेनोवो ने हाई-एंड मटीरियल और सॉफ्ट-टेक्सचर्ड डिज़ाइन का उपयोग करके इसे एक प्रीमियम टच दिया है।

निकाय चुनावों में प्रधानगी की इच्छुक 177 महिलाएं: कुल 405 उम्मीदवारों में 288 पुरुष उम्मीदवार; 46 नगर निकायों में चुनाव

डेस्कटॉप पीसी सेटअप में 27 इंच का डिस्प्ले शामिल है और बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए आपके पास हरमन-प्रमाणित स्पीकर हैं। आप योग एआईओ 7 को झुका और मोड़ सकते हैं और जरूरत पड़ने पर इसकी ऊंचाई भी समायोजित कर सकते हैं।

लेनोवो योग एआईओ 7 डेस्कटॉप पीसी की भारत में कीमत

लेनोवो योग एआईओ 7 डेस्कटॉप पीसी कीमत in भारत 1,71,999 रुपये है और अब आप इसे लेनोवो की आधिकारिक वेबसाइट और देश के अन्य ऑनलाइन चैनलों से खरीद सकते हैं। ऑफलाइन स्टोर भी इसे बेचेंगे लेकिन बाद की तारीख में।

9 जून को सुबह 10 बजे डीआरडीए हाल जींद में होगी चुनाव करवाने हेतू रिहर्सल 

लेनोवो योग एआईओ 7 डेस्कटॉप पीसी विशेष विवरण

लेनोवो योगा एआईओ 7 डेस्कटॉप पीसी में 27 इंच का डिस्प्ले है जो यूएचडी या 4के रिजॉल्यूशन देता है और 360 निट्स ब्राइटनेस पैदा करता है। यह टच फंक्शनलिटी को भी सपोर्ट करता है। मशीन AMD Ryzen 7 5800H प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 8GB रैम के साथ जोड़ा जाता है और 1TB SSD स्टोरेज प्रदान करता है। AMD ने AIO को 8GB ग्राफिक्स कार्ड से भी लैस किया है जिससे आप बिना किसी हिचकी के हाई-एंड गेम खेल सकते हैं।

फीदों में प्रधान व पार्षद प्रत्याशियों को एसडीएम ने किए चुनाव चिन्ह अलॉट

 

लेनोवो विंडोज 11 होम 64-बिट संस्करण और ऑफिस होम के साथ छात्र 2021 सूट के साथ बॉक्स में एआईओ पेश कर रहा है। मशीन में जेबीएल हरमन साउंड टेक्नोलॉजी के साथ डुअल 5W स्पीकर हैं।

फ्रंट 5-मेगापिक्सल का कैमरा रिमूवेबल है और आपके पास डुअल माइक्रोफोन भी हैं। कनेक्टिविटी के लिए, आपके पास वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी 3.2, यूएसबी टाइप सी, यूएसबी 2.0 और कई यूएसबी 3.2 जेन 2 पोर्ट हैं। आप ईथरनेट पोर्ट के माध्यम से वायर्ड इंटरनेट समर्थन पर भी स्विच कर सकते हैं।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *